बचपन से गाने में थी नीति मोहन को दिलचस्पी, इस एक्टर की बन चुकीं हैं पत्नी
बचपन से गाने में थी नीति मोहन को दिलचस्पी, इस एक्टर की बन चुकीं हैं पत्नी
Share:

अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाली नीति मोहन का आज जन्मदिन है। नीति मोहन ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं जो आपने सुने होंगे और आज भी वह कई सांग्स गा रहीं हैं जो बेहतरीन हैं। नीति मोहन का जन्म 18 नवंबर 1979 को दिल्ली में हुआ था और उनके पिता बृज मोहन शर्मा एक गवर्नमेंट ऑफिसर हैं, जबकि उनकी मां घर संभालती हैं। आपको बता दें कि नीति मोहन चार बहनों में सबसे बड़ी हैं। उनकी छोटी बहन शक्ति मोहन (Shakti Mohan) बॉलीवुड की पॉपुलर डांसर और कोरियोग्राफर हैं। मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) भी कोरियोग्राफी करती हैं।

गाँव से साड़ी में सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने पूछा- 'शुभमन के गाँव में हो क्या'

इसी के साथ नीति की सबसे छोटी बहन कृति मोहन इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं है। बहुत कम लोग जानते हैं कि नीति को बचपन से ही संगीत से लगाव था और इसी के चलते उन्होंने गंधर्व महाविद्यालय से संगीत सीखा है। सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) ने हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मराठी, पंजाबी और अंग्रेजी भाषाओं में भी गाना गाया है। आपको बता दें कि साल 2012 में नीति ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year) में अपना पहला बॉलीवुड गाना ‘इश्क वाला लव’ गाया था और अपने पहले ही गाने से उन्होंने सभी के दिलों में जगह बना ली। वहीं इसके बाद नीति ने ‘नैनो वाले ने’, ‘मनवा लागे’, ‘जिया रे’, ‘नजर लाए ना’, ‘खींच मेरी फोटो’ जैसे सुपरहिट गाने गाए और मशहूर सिंगर बन गईं।

नीति मोहन बचपन से ही महान गायिका लता मंगेशकर, आशा भोंसले और किशोर कुमार के गाने सुनते आ रही हैं और वह कह चुकीं हैं कि उनके सिंगिंग करियर में सबसे बड़ा योगदान म्यूजिक कंपोजर ए।आर रहमान का है। आपको बता दें कि साल 2019 में नीति मोहन ने एक्टर निहार पंड्या से शादी कर ली और उसके बाद जून 2021 में नीति मोहन ने एक बेटे को जन्म दिया। अब वह अपने बेटे के साथ समय बिता रहीं हैं।

सुहाना खान का पीछा कर रहे थे लड़के, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया वीडियो

इस शख्स को डेट कर रहीं हैं अंशुला कपूर!, शेयर किया वीडियो

जसवंत सिंह गिल बनेंगे अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -