नीना गुप्ता ने शेयर किया पंचायत के साथ हुआ अनुभव
नीना गुप्ता ने शेयर किया पंचायत के साथ हुआ अनुभव
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय सारा विश्व कोरोना से जंग में लगा हुआ है. ऐसे में 21 दिन का लॉकडाउन है और इस दौरान कई स्टार्स भी घरों में कैद हैं. अब इसी बीच वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता के बारे में बात करें तो वह इन दिनों उत्तराखंड के नैनीताल जिले में स्थित मुक्तेश्वर गांव में क्वारैंटाइन पीरियड गुजार रही हैं. बीते गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जो आप यहाँ देख सकते हैं.

यहाँ देखे वीडियो...

इस वीडियो के जरिए उन्होंने वहां की पंचायत के साथ हुए एक अनुभव के बारे में बताया. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सेल्यूट, ये है मुक्तेश्वर' जी हाँ, वहीं शेयर किये गए इस वीडियो में नीना कहती हैं, 'ये हमारा कॉम्प्लेक्स है, बहुत बड़ा है. इसमें तीन फेज है और यहां कोई नहीं है. मतलब चाहे 50 घर बहुत दूर-दूर हैं, फिर भी इस वक्त सिर्फ 4 या 5 परिवार हैं. तो परसों पंचायत वाले आए यहां आए और यहां का जो मैनेजर है उससे पूछा कौन-कौन है यहां, हम सबके नंबर लेकर गए. पूछा- कोई बीमार तो नहीं है और नंबर लेकर गए. तो मैं तो अभिभूत रह गई, कि मतलब ऐसी सूनसान जगह में, बियाबान जगह में जहां कोई भीड़भाड़ नहीं है, फिर भी पंचायत वाले आए और उन्होंने पता किया कि यहां पर कोई बीमार तो नहीं है. वेलडन.'

वैसे ठीक इसके एक दिन पहले नीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बाल सीधे करने की टिप दी थी. जो उन्हें उनकी हेयरस्टाइलिस्ट कांता से प्राप्त हुई थी. वैसे लॉकडाउन के बीच नीना अब तक कई वीडियो शेयर कर चुकीं हैं और वह हर दिन बताती हैं कि वह अपना समय कैसे गुजार रहीं हैं.

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

पति की सोते हुए तस्वीर शेयर कर बोली दीपिका- 'क्रिएटिवटी COVID-19'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -