पति की सोते हुए तस्वीर शेयर कर बोली दीपिका- 'क्रिएटिवटी COVID-19'
पति की सोते हुए तस्वीर शेयर कर बोली दीपिका- 'क्रिएटिवटी COVID-19'
Share:

इन दिनों सभी जगह छाये हुए COVID-19 को खत्म करने के लिए लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. इस समय खतरे की इस घड़ी में पूरा देश लॉकडाउन है सभी को अपने अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी घरों में कैद होकर अपने परिवार के साथ समय बिताने में लगे हुए हैं. इस दौरान कोई घर के काम कर रहा है, कोई खाना पका रहा है, कोई साफ़ सफाई में लगा है तो कोई सोने में. हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से अपना शरारती अंदाज दिखाते हुए अपने पति के फोटो को शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जी हाँ , इस समय वह अपने फैंस को रिलेक्स रहने का मैसेज दे रही हैं और इसके लिए उन्होंने अपने पति को चुना है. दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह की सोते हुए एक तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को हंसने की वजह दी है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी शेयर किया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने सोते हुए पति अभिनेता रणवीर सिंह की तस्वीर को पोस्ट करने के बाद कैप्शन में लिखा है, "सीज़न 1: एपिसोड 7: और जब मैं उसके साथ थी .. @ Ranveersingh #wannabemariekondo #thinkitookittoofar .. के समय में क्रिएटिवटी COVID-19!".

आप सभी को बता दें कि इससे पहले, लॉकडाउन के बीच, दीपिका अपना घर के काम करने, रसोई में खाना बनाते और अलमारी के कपड़े सजाने में समय बिताती हुई देखी गई थीं. वैसे अब तक दीपिका और रणवीर के रोमांस करने के भी कई फोटोज सामने आ चुके हैं जो हमने आपको दिखाए हैं. वैसे अगर करियर के बारे में बात करें तो दीपिका जल्द ही कबीर खान की क्रिकेट ड्रामा "83" में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं.

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

'आता माझी सटकली' से लेकर 'माय चेस्ट हैज बिकम ब्लाउज' तक यहाँ देखिए अजय के दमदार डायलॉग्स

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -