पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'
पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'
Share:

आज सुबह 9 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को वीडियो संदेश जारी कर संबोधित किया है. आप सभी को बता दें कि उनके इस वीडियो संदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस और लाॉकडाउन को लेकर कई बातें कहीं और इसी के साथ पीएम मोदी ने लोगों ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे का 9 मिनट का समय मांगा है. वहीं उनकी इस बात को सुनकर बॉलीवुड एक्टर वीरदास ने इस पर रिएक्शन दिया है. जी दरअसल अपने संदेश में पीएम ने कहा है कि, 'इस बार पूरे देश की एकजुटता दिखाने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाए.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि 5 अप्रैल को देश के सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर देंगे, और अपने घर की खिड़की या दरवाजे पर आकर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की टॉर्च लाइट जलाएंगे.' वहीं यह बात सुनकर बॉलीवुड एक्टर वीर दास को अच्छा नहीं लगा और हाल ही में इस बारे में उन्होंने ट्वीट कर डाला. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- '5 अप्रैल .... रात 9 बजे .... हमारे घरों से. के भीतर.फिर .... अंदर.साइड इन है.इसमें शामिल हैं, एक साइड, और जब वे आते हैं ... इनसाइड.उन्होंने कहा कि यह तीन बार है. लाइक इन ... दीया. घर के भीतर.घर के अंदर.अंदर.के भीतर. चलो बाय. इसके अलावा वीर ने लिखा है कि पुनरावृत्ति: रविवार को एकजुटता का एक इंडोर शो है. यह दिवाली नहीं है.'

आप सभी को पता ही होगा पीएम मोदी ने अपने वीडियो संदेश में कहा, ''130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है. 5 अप्रैल को रविवार को, रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता हूं.ध्यान से सुनिएगा, 5 अप्रैल को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं. उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारो तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा.'' वहीं यह बात कई सेलेब्स को अच्छी लगी लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्हे यह बात रास नहीं आई.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

बेबो के बाद बहन लोलो ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, किया दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -