बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन
बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन
Share:

हाल ही में फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उनके पिता देवेंद्र नाथ मिश्रा का दिल की बीमारी से बृहस्पतिवार को सुबह निधन हो गया. जी हाँ, वहीं सुधीर मिश्रा ने ट्वीटर इस बात की जानकारी दी. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मेरे पिता देवेंद्र नाथ मिश्रा का आज सुबह निधन हो गया. वह लखनऊ के थे और अपने जीवन में कई पदों पर रहे. वे गणितज्ञ, सागर विश्वविद्यालय में गणित के प्रोफेसर, शिक्षा मंत्रालय में संयुक्त शिक्षा सलाहकार, सीएसआईआर के उप निदेशक, एमपी विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख, बीएचयू के कुलपति जैसे पदों पर आसीन रहे.”

आप सभी को बता दें कि उनके ट्वीट को देखने के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया कि, ''बृहस्पतिवार शाम को जोगेश्वरी श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.'' वहीं फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने कहा कि. 'कई लोग फिल्म उद्योग में सुधीर मिश्रा के माता-पिता के योगदान से अनजान थे.' इसी के साथ उन्होंने ट्वीट किया,‘‘एक सज्जन, दूरदर्शी विचारक और शिक्षक के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. कई लोग फिल्म उद्योग में सुधीर मिश्रा के माता-पिता के योगदान से अनजान है. उन्होंने सभी सपने देखने वालों के लिए अपना घर और दिल खोल रखा था. भगवान डी एन मिश्रा की आत्मा को शांति दे.” वहीं इसी क्रम में सोनू सूद, निखिल आडवाणी और हंसल मेहता जैसे कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख जताया है.

आप सभी को बता दें कि तीन बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुके सुधीर मिश्रा ने हजारों ख्‍वाहिशें ऐसी, धारावी, चमेली और मैं जिंदा हूं जैसी फिल्‍में बनाई है. जी हाँ, आपको याद हो बीते दिनों ही सुधीर मिश्रा एक वीडियो के कारण भी चर्चाओं में रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने कहा था, ''मैं चकित हूं कि लोगों को ऐसा लगता है कि मैं बिना प्रतिक्रिया के मार खाऊंगा. हर लंबा सफेद बालों वाला लड़का मैं नहीं हूं. ट्रोलर्स का उत्साह देखकर अचंभित हूं. कितने बीमार हैं. मुझे आज तक पुलिस से कोई समस्या नहीं थी. मैं आपको निराश करने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन जो लंबा बड़े बालों वाला लड़का दिख रहा है वो मैं नहीं हूं.''

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

नए फोटोशूट में हॉट और ग्लैमरस नजर आईं बेबो

पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -