भाजपा और आप हुई आमने-सामने, इस नेता के साथ हुआ दुर्व्‍यवहार
भाजपा और आप हुई आमने-सामने, इस नेता के साथ हुआ दुर्व्‍यवहार
Share:

शुक्रवार को पानी के चुकाए गए बिल की वापसी की मांग को लेकर आयोजित सभा में भाजपा और आप कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. बता दे कि मुखर्जी नगर में आरडब्ल्यूए संगठन यूनाइटेड रेजिडेंट ऑफ दिल्ली की ओर से आयोजित सभा में भाजपा नेता व सांसद विजय गोयल जनसभा को संबोधित कर रहे थे. पानी के बिल की वापसी की मांग वह जनता के साथ मिलकर आप सरकार से कर रहे थे तभी वहां उत्तरी-पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के आप के पूर्व प्रत्याशी दिलीप पांडेय अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंच गए.

एक साथ सामने आए ससुराल से प्रताड़ना के 6 केस, जांच में जुटी पुलिस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आप कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नारेबाजी करने लगे. बता दे कि जिससे जनसभा में खलल पड़ गई. जबाव में विजय गोयल सहित सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं व मौजूद लोगों ने भी मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. दोनों तरफ हो रही नारेबाजी के कारण हंगामे जैसी स्थिति बन गई और दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए. इस मामले में सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी आ गई.

बिहार: रंगदारी ना देने के कारण डॉक्टर पर दागी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिसके बाद में दिलीप पांडेय वहां से चले गए. शुक्रवार को पानी के चुकाए गए बिल की वापसी की मांग को लेकर मुखर्जी नगर के बत्र सिनेमा के पास हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की गई थी. वहीं पर विजय गोयल लोगों को संबोधित कर रहे थे. वह दिल्ली सरकार से उन लोगों के पैसे वापस लौटाने की मांग कर रहे थे, जिन्होंने पानी के बिल माफ करने के सरकार की घोषणा से पूर्व बकाया व जुर्माने आदि की राशि जमा करा दी थी. इस मामले की शिकायत आरडब्ल्यूए के महामंत्री सौरभ गांधी ने मुखर्जी नगर थाने में दी है. जिसमें उन्होंने दिलीप पांडेय व उनके समर्थकों पर सभा में हुड़दंग मचाने व भाजपा नेता विजय गोयल के साथ दुर्व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है.

तीन तलाक़ बोलकर भागने की फ़िराक़ में था पति, पत्नी के घरवालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

भीमा कोरेगांव हिंसा: सुधा भारद्वाज के वकील ने कोर्ट में लगाया पुलिस पर यह आरोप

यूपी के इलाकों में मुनादी करते नज़र आई पुलिस, बोली- बच्चा चोरी की बातों पर ध्यान ना दें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -