एक साथ सामने आए ससुराल से प्रताड़ना के 6 केस, जांच में जुटी पुलिस
एक साथ सामने आए ससुराल से प्रताड़ना के 6 केस, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले को इंदौर का कहा जा रहा है. इस मामले में ससुराल से प्रताड़ित छह महिलाओं ने पति, ससुर और अन्य के खिलाफ विभिन्न थानों में केस दर्ज करवाए हैं. इस मामले में दो महिलाओं का आरोप है कि ससुर हाथ लगाकर बात करता था और देवर अश्लील हरकतें करता था, वहीं उनके विरोध करने पर पति ने साथ छोड़ दिया और दहेज भी मांगा. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सदर बाजार थाना पुलिस ने मंगलवार रात एकविरा अपार्टमेंट रामबाग निवासी प्राची सिंह खेगार (26) की शिकायत पर पति अनुराग सिंह सहित ससुर राजेंद्रसिंह खेगार, सास शारदा बेन, बड़ी सास नैना बेन और ननद अमिषा बेन निवासी मारुति नगर सोसायटी तहसील माडवी सूरत (गुजरात) के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

वहीं इस मामले में प्राची ने बताया कि बीते 30 नवंबर 2011 को अनुराग से शादी हुई थी और शादी के तीन महीने बाद ही आरोपितों ने दहेज की मांग शुरू कर दी. वहीं प्राची ने कहा कि उसका ससुर तो हाथ लगाकर बात करने लगा और जब उसने उनका विरोध किया तो ससुराल वालों ने परेशान किया और मायके भेज दिया. इस मामले में प्राची ने आगे कहा ''उससे अनुराग की नौकरी के लिए पांच लाख रुपए भी मांगे गए.'' वहीं इसी के साथ भंवरकुआं पुलिस ने पीपल्यापाला निवासी 37 वर्षीय महिला की शिकायत पर देवर व पति के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना और छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक महिला की 28 नवंबर 1999 में शादी हुई थी और उसकी तीन बेटियां हैं. वहीं शादी के एक वर्ष बाद ही पति परेशान करता था और उसका देवर बुरी नीयत से उसके पीछे रहता था और उसपर खुद से शादी का कहता था. इस मामले में महिला थाना पुलिस ने द्वारकापुरी निवासी ऋतु पंवार (28) की शिकायत पर पति हेमेंद्रसिंह पंवार, ससुर राजेंद्रसिंह पंवार और सास ज्योति पंवार निवासी राजस्व कॉलोनी रतलाम के खिलाफ केस दायर कर लिया है.

अलीगढ़ में दर्ज हुआ तीन तालक का मामला, पीड़िता बोली- जेठ करता था छेड़खानी

17 वर्षीय नाबालिग को लालच देकर महिला ने साइन करवाया 'प्यार' का कॉन्ट्रेक्ट' और फिर...बिहार: रंगदारी ना देने के कारण डॉक्टर पर दागी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -