सांस्कृतिक कार्यक्रम से भटकी मेलानिया ट्रंप की नजरे, आखिर कहां देखे रही थी फर्स्ट लेडी
सांस्कृतिक कार्यक्रम से भटकी मेलानिया ट्रंप की नजरे, आखिर कहां देखे रही थी फर्स्ट लेडी
Share:

राष्ट्रपति ट्रंप का दो दिवसीय भारत दौरा अपने ​अतिंम चरण में पहुंच गया है. इस दौर के अंतिम दिन राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने मोतीबाग स्थित दिल्ली के सरकारी स्कूल का दौरा किया और हैप्पीनेस क्लास के बारे में जानकारी ली. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति के दौरान मेलानिया ट्रंप की नजरें स्टेज पर हो रहे डांस से हटकर भीड़ में बैठे छात्र-छात्राओं पर जाकर टिक गईं.

राजीव शुक्ला ने गौतम गंभीर को लेकर बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात

मोतीबाग के स्कूल में अपने दौर के अंतिम दिन राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने  हैप्पीनेस क्लास का जायजा लिया. स्कूल में पहुंचते ही स्कूल के छात्र-छात्राओं और टीचरों ने अमेरिका की प्रथम महिला का शानदार स्वागत किया. इस दौरान स्कूल पहुंचने पर मेलानिया का स्वागत माथे पर टीका लगाकर किया गया. बताया जा रहा है कि स्कूल में बच्चों से मिलने के बाद मेलानिया ट्रंप ने कहा कि हैपिनेस करिक्यूलम बेहद प्रेरणादायक शब्द है. यहां के जो बच्चे हैं वो हर दिन प्रकृति के साथ जुड़ते हैं. दिन की शुरूआत के लिए इससे अच्छा तरीका नहीं हो सकता.

हरियाणा बजट सत्र : अपने ही विधायकों के इन आरोपों से घिरी खट्टर सरकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप के मंगलवार को स्कूल का दौरा करने के चलते यहां कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए थे. सुरक्षाकर्मियों ने स्कूल परिसर के आसपास बैरिकेडिंग कर दी थी. इसके अलावा स्कूल के आसपास काफी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे, जो चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए थे. स्कूल के आसपास सफाई करने के साथ ही यहां स्थित पेड़ों पर भी लाल रंग से पुताई की गई है.

शत्रुघ्न सिन्हा पर भड़के गृह मंत्री अनिल विज, कहा-इस मुद्दे पर पाकिस्तान का मिला हुआ समर्थन

भारत सरकार की ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी से मांग, 15वीं शताब्दी की संत प्रतिमा दी जाए वापस

3 लाख का मेकअप, डेढ़ करोड़ की ड्रेस, कुछ ऐसा है US की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प का रुतबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -