राजीव शुक्ला ने गौतम गंभीर को लेकर बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात
राजीव शुक्ला ने गौतम गंभीर को लेकर बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रहे CAA के बवाल से आज के समय में हर कोई परेशान है. इसी बीच पूर्व IPL और  कांग्रेस के राज्यसभा सांसद चेयरमैन राजीव शुक्ला ने गौतम गंभीर की तारीफ करते हुए उन्हें एक सच्चा खिलाड़ी और अच्छा नेता बताया है.वहीं दिल्ली में चल रही हिंसक CAA विरोधी प्रदर्शनों ने अब उग्र रूप ले लिया है. इस पूरे प्रदर्शन के दौरान जमकर आगजनी और तोड़फोड़ हुई है. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी  के मौजूदा सांसद गौतम गंभीर ने लोगों से शांति की अपील के साथ-साथ उपद्रवियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है. 

मिली जानकारी के अनुसार गंभीर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अब यह मामला अधिक बढ़ गया है और इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए और जो भी इसमें किसी भी तरह से शामिल है, उसपर एक्शन लिया जाना चाहिए. वहीं इस बात को लेकर गंभीर ने कहा, 'चाहे कपिल मिश्रा हो या कोई और, जो भी दिल्ली में भड़काऊ भाषण देकर लोगों को उकसाने की कोशिश कर रहा है, उनपर कार्यवाई की जाए.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि गंभीर के इस बयान का कांग्रेस नेता और पूर्व आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने स्वागत किया है. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद शुक्ला ने ट्वीट कर कहा. 'गौतम गम्भीर का बयान स्वागत योग्य है उन्होंने भाजपा नेता कपिल मिश्रा के विरुद्ध भड़काऊ बयानबाज़ी के लिए कड़ी कार्रवाई की माँग की है यह एक खिलाड़ी की सच्ची भावना है हमें गौतम जैसे नेताओं की ज़रूरत है'.

VIDEO: इस 60 वर्षीय घुड़सवार ने जीता पहला वर्ल्ड कप, प्राइज लेने के दौरान जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे आपके होश

रोहित शर्मा के लग्जरी फ्लैट की क़ीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आमिर खान बने तीसरी बार पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -