3 लाख का मेकअप, डेढ़ करोड़ की ड्रेस, कुछ ऐसा है US की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प का रुतबा
3 लाख का मेकअप, डेढ़ करोड़ की ड्रेस, कुछ ऐसा है US की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प का रुतबा
Share:

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ US की फर्स्ट लेडी और उनकी पत्नी मेलानिया भी भारत दौरे पर आई हैं। मेलानिया पहली दफा भारत आईं हैं। उन्होंने भारत आने से पहले सोशल मीडिया पर कहा था कि वो इस दौरे पर लेकर बेहद उत्साहित हैं। मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी वाइफ है। वर्ष 2016 में ट्रंप के अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में जीत दर्ज के बाद से ही लोग मेलानिया को जानने लगे थे।

मेलानिया पेशे से एक सुपर मॉडल हैं। उन्हें स्टाइलिश फर्स्ट लेडी माना जाता है। मेलानिया के आउटफिट्स और खानपान बिलकुल भिन्न है। अमेरिकी मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेलानिया अपने मेकअप के लिए रोज़ाना में तीन लाख रुपये रोजाना खर्च करती है। मेलानिया ने व्हाइट हाउस में ही अपना मेकअप करने के लिए आर्टिस्ट रख रखे हैं। इसी के साथ बताया जाता है कि मेलानिया एक बार जो आउटफिट पहन लेते हैं, उन्हें वे रिपीट नहीं करती हैं। डिजानरों की मानें तो उनकी एक ड्रेस की कीमत तीन लाख रुपए के लगभग होती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मेलानिया ट्रंप एक दिन में सात ऐसी डिशेज लेती हैं जिनमें विभिन्न प्रकार के फल होते हैं। इसी के साथ वो ब्रेकफास्ट में ओट्समील से तैयार दलिया खाती हैं। इसके साथ ही वे कभी स्मूदी को भी नाश्ते में शामिल करती हैं। मेलानिया ट्रंप एक दिन में लगभग ढाई लीटर पानी भी पी जाती हैं। फर्स्ट लेडी इसके अलावा सुबह एंटी-ऑक्सिडेंट्स के रूप में विटामिन ए, सी और ई के कैप्सूल भी लेती हैं। बता दें कि मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप से 24वर्ष छोटी हैं। उन्होंने ट्रम्प से 22 जनवरी 2005 में विवाह किया था। मेलानिया ने शादी में जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 200,000 डॉलर थी।

ईरान में कोरोना वायरस का कहर देख उड़े पाकिस्तान के होश, उठाया बड़ा कदम

क्या चीन को कोरोना वायरस के प्रकोप से मिलेगी निजात ? जानिए WHO का जवाब

UN भाषण में पाक उठाएगा जम्मू-कश्मीर का मानवाधिकार मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -