'क्या भारत का मतलब केवल गुजरात है....' , ट्रम्प के अहमदाबाद दौरे पर NCP का तंज
'क्या भारत का मतलब केवल गुजरात है....' , ट्रम्प के अहमदाबाद दौरे पर NCP का तंज
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा पर सवाल खड़े किए हैं. NCP ने कहा है कि भारत का मतलब केवल गुजरात नहीं है. ऐसा होने के बाद भी प्रत्येक विदेशी नेता की यात्रा में गुजरात का ही दौरा कराया जाता है? क्या अन्य राज्यों को इसका अवसर नहीं दिया जाना चाहिए?

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के दौरे के कारण केंद्र सरकार और गुजरात सरकार ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है. ट्रम्प अहमदाबाद में जिस मार्ग से गुजरेंगे उसके आस-पास वाली झुग्गी-झोपड़ियों को दीवारों से ढंक दिया गया है. उद्देश्य यही है कि ये गरीबी अमेरिकी राष्ट्रपति को दिखाई नहीं देनी चाहिए. इससे ट्रम्प को तंगहाल नहीं खुशहाल भारत नज़र आएगा. इस मुद्दे पर विपक्ष ने भाजपा पर निशाना साधा है. शिवसेना ने भी इसकी कड़ी आलोचना करते हुए सवाल किया है कि गरीबी छिपाने की आवश्यकता क्यों आन पड़ी है? 

शिवसेना ने कहा है कि, पता चला है कि ट्रम्प का स्वागत करने के लिए 70 लाख लोगों को इकठ्ठा किया जाएगा. कांग्रेस ने पूछा है कि क्या ट्रम्प भगवान राम हैं? अब NCP ने पूछा है कि मोदी देश के पीएम हैं या केवल गुजरात के? अब तक 15 देशों के पीएम और राष्ट्रपतियों ने गुजरात और अहमदाबाद की यात्रा की है. इसी क्रम में ट्रम्प को ले जाया जा रहा है. इसके लिए अहमदाबाद में जमकर पैसा खर्च किया जा रहा है. क्या भारत का मतलब केवल गुजरात है?

Corona Virus: पाक छात्रों के परिजनों ने इमरान को दी धमकी, तीन दिन में बच्चे वापस नहीं आए तो...

मंदिर निर्माण पर चर्चा के लिए राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्‍यों ने पीएम मोदी से की मुलाकात

तमिलनाडु की बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर भारत के पीएम ने जताया शोक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -