Corona Virus: पाक छात्रों के परिजनों ने इमरान को दी धमकी, तीन दिन में बच्चे वापस नहीं आए तो...
Corona Virus: पाक छात्रों के परिजनों ने इमरान को दी धमकी, तीन दिन में बच्चे वापस नहीं आए तो...
Share:

इस्लामाबाद: चीन में जानलेवा कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। जहां कई देशों ने अपने लोगों को चीन से वापस बुला लिया है, वहीं पाकिस्तान ऐसा कोई भी कदम नहीं उठा रहा है। जिसके चलते पाकिस्तानी छात्रों के माता-पिता के सब्र का बांध टूट रहा है। उन्होंने पाकिस्तान की इमरान खान को धमकी दी है कि अगर उनके बच्चों को तीन दिन में पाकिस्तान वापस नहीं लाया गया तो वह चीनी दूतावास के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे। 

इस्लामाबाद हाई कोर्ट के आदेश के बाद सरकार द्वारा ब्रीफिंग का इंतज़ाम किया गया था। जिससे कि परिवार के सदस्यों को यह विश्वास दिलाया जा सके कि पाकिस्तान सरकार ने आखिर क्यों अपने नागरिकों को चीन से वापस न लाने का निर्णय लिया है। लेकिन वहां मौजूद परिजनों ने दलील देते हुए कहा कि भारत और बांग्लादेश अपने नागरिकों को ले जा चुके हैं तो पाकिस्तान को क्या समस्या है। 

गुरुवार तक चीन में कोरोना वायरस के कारण 2029 लोगों की मौत हो चुकी है। जापान के तट पर खड़े क्रूज पर संक्रमित भारतीयों की तादाद  सात हो चुकी है। वहीं क्रूज पर इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने की वजह से दो जापानी नागरिकों की जान चले गई है। दक्षिण कोरिया का देगु शहर तक़रीबन बंद हो गया है। यहां चर्च में प्रार्थना सभा के बाद से कोरोना के 39 मामले सामने आ चुके हैं।

14 करोड़ की घड़‍ियां चुराने का भारतीय सुरक्षाकर्मी पर लगा आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

इस उम्र के लोगों की जान लेकर ही रहता है कोरोनावायरस, रिपोर्ट में हुआ चौकाने वाला खुलासा

इस दिन हैरी और मेगन शाही जिम्मेदारी से हो जाएंगे मुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -