तमिलनाडु की बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर भारत के पीएम ने जताया शोक...

तमिलनाडु की बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर भारत के पीएम ने जताया शोक...

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं  के सिलसिले से आज के समय आज के समय में हर कोई परेशान हो गया है. वहीं आज हर तरफ लोगों का सवाल केवल सरकार के लिए खड़ा हो रहा है कि आखिर हमारे देश की सरकार क्या कर रही है. वहीं हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार  यानी आज 20 फरवरी 2020 को तमिलनाडु के तिरुप्पुर जिले के अवनाशी कस्बे में हुई बस दुर्घटना को लेकर शोक जताया, जिसमें 19 लोगों की जान चली गई.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, तमिलनाडु के तिरुप्पुर जिले में बस दुर्घटना से बेहद दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं. मैं घायल लोगों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

पुलिस के अनुसार, गुरुवार तड़के तमिलनाडु के तिरुप्पुर जिले में अविनाशी के पास कोयंबटूर से सेलम जा रही एक कंटेनर लॉरी और एक यात्री बस की टक्कर से 19 लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए. यात्री बस बेंगलुरू से तिरुवनंतपुरम जा रही थी. इस हादसे के तुरंत बाद पुलिस व दमकल की गाड़ियां राहत अभियान के लिए मौके पर पहुंची. पुलिस ने कहा कि तमिलनाडु के सलेम जिले में एक अन्य बस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. इसमें एक वैन की बस से टक्कर हो गई.

संयुक्त राष्ट्र के साथ भविष्य में काम कर सकते है अशरफ गनी

कांग्रेस के हमले पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- 'कांग्रेस का डीएनए महात्मा गांधी से ...'

जीत के बाद किधर चली केजरीवाल सरकार....