नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर बोली NCP- 'राजनीति के लिये हो रहा है इस्तेमाल'
नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर बोली NCP- 'राजनीति के लिये हो रहा है इस्तेमाल'
Share:

मुंबई: मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से संबंधित धन शोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) को हिरासत में ले लिया है. NCP नेता नवाब मलिक से प्रवर्तन निदेशालय ने प्रातः पूछताछ आरम्भ की थी. तत्पश्चात, उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. गिरफ्तारी के पश्चात नवाब मलिक ने कहा कि मैं लड़ूंगा, डरूंगा नहीं.

वही NCP नेता मजीद मेमन ने नवाब मलिक की प्रवर्तन निदेशालय से पूछताछ पर कहा कि नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय ने बुलाया था इसलिए वो वहां गए. तत्पश्चात, हमने भाजपा नेताओं के बयान सुने. उन्होंने कहा कि अफसर नियमों के मुताबिक, कार्यवाही कर रहे हैं यह कहने के लिए निर्मला सीतारमण को सामने आना पड़ा. मेमन ने इल्जाम लगाया कि महाराष्ट्र में 3 दिनों से सरकार गिराने का प्रयास किया जा रहा है. PMLA पर वित्त मंत्री बोल रही हैं मगर गृह मंत्री नहीं. मेनन ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग राजनीति के लिए हो रहा है. पश्चिम बंगाल में भी यह कोशिश की गई थी.

वही आयकर विभाग, NIA, ED इन सब का दुरुपयोग किया जा रहा है. प्रवर्तन निदेशालय के अफसर कैसा बर्ताव करते हैं यह आपको पता है. ऐसे मामलों में सभी जानकारी तथा सूचना गुप्त रखी जाती है. यह सभी कानून एवं नियमों के खिलाफ है तथा यह सब सार्वजनिक किया जा रहा है.' आज की घटना तो ऐसी है जैसे चोर की दाढ़ी में तिनका. मेनन ने पूछा कि आज की कार्यवाही देवेंद्र फडणवीस के बोलने पर तो नहीं हुई ना? बम ब्लास्ट के एक अपराधी से जमीन का खरीद सौदा 2005 में हुआ, ऐसा कहा जा रहा है. नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के कार्यवाही के विरुद्ध आवाज उठाई. 

गिरफ्तारी के बाद खिलखिलाते नजर आए नवाब मलिक, बोले- 'लड़ूंगा, डरूंगा नहीं'

पीएम मोदी ने समझाया बजट, बोले- एक, एक पैसे का सही उपयोग हो तो कोई नहीं रहेगा पीछे

सेना प्रमुख नरवणे बोले- हर संभावित खतरे को लेकर चौकन्नी और तैयार है हमारी सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -