गिरफ्तारी के बाद खिलखिलाते नजर आए नवाब मलिक, बोले- 'लड़ूंगा, डरूंगा नहीं'
गिरफ्तारी के बाद खिलखिलाते नजर आए नवाब मलिक, बोले- 'लड़ूंगा, डरूंगा नहीं'
Share:

मुंबई: मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े धन शोधन के एक केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को अरेस्ट कर लिया है. NCP नेता नवाब मलिक से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने प्रातः पूछताछ आरम्भ की थी. तत्पश्चात, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के पश्चात् नवाब मलिक ने कहा कि मैं लड़ूंगा, डरूंगा नहीं.

वही गिरफ्तारी के पश्चात् नवाब महिला ने कहा कि मुझे गिरफ्तार किया गया है. जेजे हॉस्पिटल ले जा रहे हैं. नवाब मलिक ने कहा कि मैं लड़ूंगा, डरूंगा नहीं. प्रवर्तन निदेशालय के एक्शन के पश्चात् NCP कार्यकर्ता मुंबई में ED दफ्तर के बाहर इकट्ठा हुए हैं तथा पार्टी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी के पश्चात् नारे लगा रहे हैं. दाऊद इब्राहिम से कनेक्शन को लेकर मुंबई में महाराष्ट्र के मंत्री तथा NCP के बड़े नेता नवाब मलिक से पूछताछ हुई थी. सूत्रों के अनुसार, दाऊद के भाई इकबाल कासकर से जो पूछताछ हुई थी, उसके आधार पर ही नवाब मलिक से पूछताछ हुई तथा फिर उन्हें अरेस्ट कर लिया गया.

वही अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों, संपत्ति की अवैध तौर पर कथित खरीद-फरोख्त तथा हवाला लेनदेन के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 15 फरवरी को मुंबई में छापेमारी की थी तथा एक नया मामला दर्ज किया था तत्पश्चात, मलिक को गिरफ्तार किया गया है. एजेंसी ने 10 जगहों पर छापेमारी की थी जिसमें 1993 के बम धमाके के मुख्य साजिशकर्ता दाऊद इब्राहिम की दिवंगत बहन हसीना पार्कर, भाई इकबाल कासकर तथा छोटा शकील के संबंधित सलीम कुरैशी उर्फ सलीम फ्रूट के परिसर सम्मिलित हैं. 

पीएम मोदी ने समझाया बजट, बोले- एक, एक पैसे का सही उपयोग हो तो कोई नहीं रहेगा पीछे

सेना प्रमुख नरवणे बोले- हर संभावित खतरे को लेकर चौकन्नी और तैयार है हमारी सेना

गिरफ्तार हुए नवाब मलिक, लगा ये बड़ा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -