बैलगाड़ी दौड़ में NCP सांसद ने की घोड़े पर सवारी, मच गया बवाल, जानिए क्यों?
बैलगाड़ी दौड़ में NCP सांसद ने की घोड़े पर सवारी, मच गया बवाल, जानिए क्यों?
Share:

पुणे: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सांसद अमोल कोल्हे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह घोड़े पर सवार होकर बैलगाड़ी दौड़ में बाजी मारते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि उनके इस दावे पर पूर्व MP अढलराव पाटिल ने कहा कि सांसद अमोल कोल्हे जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं.

दरअसल, पुणे जिले के खेड़ तालुका में निमगांव दावड़ी गांव में बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन किया गया था. इस के चलते NCP MP अमोल कोल्हे वहां पहुंचे तथा बिना डरे घोड़े की सवारी करते दिखाई दिए. इस पर शिवसेना के पूर्व MP अढलराव पाटिल ने कहा कि जिस घोड़ी पर अमोल कोल्हे बैठे थे, वो शूटिंग का घोड़ा है. पूर्व MP अढलराव पाटिल के अनुसार, अमोल कोल्हे लोगों को गुमराह कर रहे हैं, 16 दिसंबर को सर्वोच्च न्यायालय के द्वारा बैलगाड़ी दौड़ से प्रतिबंध हटाने के पश्चात् ही मैंने बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन किया था तथा बीते दो माहों में अनेक बैलगाड़ी दौड़ का आयोजन किया गया है, 11 फरवरी को लांडेवाड़ी में भी बैलगाड़ी का आयोजन हुआ था.

वही MP अमोल कोल्हे पर इल्जाम लगाते हुए पूर्व MP अढलराव पाटिल ने कहा कि 11 फरवरी को अमोल कोल्हे कहां थे? आज अमोल कोल्हे इसलिए आए हैं, क्योंकि उन्हें जनता को गुमराह करना है कि उन्होंने दी हुई जुबान रखी है. इस पर MP अमोल कोल्हे ने बताया, '16 फरवरी को निमगांव दावड़ी में आयोजित बैलगाड़ी दौड़ का 400 वर्षों का इतिहास है, इसलिए निमगांव दावड़ी के बैलगाड़ी दौड़ में शामिल होना अहम है तथा यदि लांडेवाडी के बैलगाड़ी दौड़ में आता तो दिल्ली में हो रहे अधिवेशन में नहीं जा पाता तथा फिर विपक्ष इल्जाम लगाता.'

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -