अब NCP नेता ने की जिन्ना की तारीफ, कहा- आजादी में उनका योगदान
अब NCP नेता ने की जिन्ना की तारीफ, कहा- आजादी  में उनका योगदान
Share:

नई दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के बाद अब राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता माजिद मेमन ने भी मोहम्‍मद अली जिन्‍ना पर विवादित बयान दिया है. माजिद मेमन ने जिन्‍ना की तारीफ में कहा है कि देश की आजादी में जिन्‍ना का अहम योगदान रहा है. साथ ही माजिद मेमन के मुताबिक, 'महात्‍मा गांधी से लेकर मोहम्‍मद अली जिन्‍ना तक, सब कांग्रेस परिवार का हिस्‍सा रहे हैं. जिन्‍ना ने देश को आजाद कराने में अपना एक अहम योगदान दिया है. 

आगे NCP नेता ने कहा कि लेकिन सिर्फ उनके मुस्लिम होने के कारण ही लोगों को उनसे परेशानी होती है और इसीलिए वे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को राष्‍ट्रविरोधी कहते हैं. इससे पहले कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने जीना को लेकर कहा था कि यह कांग्रेस परिवार महात्मा गांधी से लेकर, सरदार वल्लभ भाई पटेल से लेकर, मोहम्मद अली जिन्ना से लेकर, जवाहर लाल नेहरु से लेकर, इंदिरा गांधी से लेकर, राजीव गांधी से लेकर, राहुल गांधी से लेकर, पहले नेता जी सुभाषचंद्र बोस, इनकी पार्टी है. 

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि देश के विकास, देश की तरक्की में, देश की आजादी में सबसे महत्वपूर्ण और सबसे बड़ा योगदान रहा है. उनके मुताबिक, देश के विकास, देश की तरक्की में, देश की आजादी में सबसे महत्वपूर्ण और सबसे बड़ा योगदान रहा है. 

 

गांधी परिवार को लेकर बिगड़े BJP सांसद के बोल, सोनिया-इंदिरा पर दिया विवादित बयान

सीतामढ़ी में बोले शाह- पाकिस्तान की तरफ से जब जब गोली आएगी, जवाब गोले से दिया जाएगा

मतदाता सूची में बार नामों पर गौतम ने दी ऐसी गंभीर प्रतिक्रिया

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बोली उमा भारती- वो महान संत है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -