कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, लगा ये आरोप
कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, लगा ये आरोप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के विरुद्ध कर्नाटक के तुमकुर के एक कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है। कंगना रनौत के विरुद्ध कृषकों के अपमान का दोष लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। दर्ज मामले में कहा गया है कि कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहे कृषकों का ट्वीट करके अपमान किया।

दरअसल, कृषि बिल को लेकर कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने कृषकों का अनादर किया है। इस ट्वीट को लेकर कई स्थान कृषकों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। हालांकि पश्चात् में सफाई देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने कृषकों का अनादर नहीं किया है। आपको बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के विरुद्ध किसान संगठन पुरे विश्व में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन कृषि विधेयकों के विरुद्ध 25 सितंबर को कृषक तथा राजनीतिक संगठनों ने देश बंद रखा था। वही कृषकों के भारत बंद का मिलाजुला प्रभाव देखने को मिला।

वही जैसे प्रभु श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की केवल अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा वास्तविक ट्वीट यदि कोई यह साबित करदे की मैंने कृषको को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी। किसान कृषि बिल का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने लगता है कि नए विधयकों से मंडी इंतजाम समाप्त हो जाएंगे तथा न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली समाप्त हो जाएगी। इससे बड़े व्यवसायी कृषकों के उत्पाद औने-पौने कीमत पर खरीदकर जमाखोरी करेंगे। वही अब ये मुद्दा लगातार बढ़ते ही जा रहा है।

NCB के सामने सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ड्रग्स लेते थे सुशांत

रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जांच एजेंसियों पर डाला जा रहा है दबाव

एनसीबी पूछताछ के दौरान दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -