NCB ने किया अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार
NCB ने किया अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार
Share:

मुंबई: आप सभी जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच हो रही है। ऐसे में जांच कर रही एंटी-ड्रग एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक बड़ी सफलता मिली है। जी दरअसल NCB ने बीती रात दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार अब तक इस मामले में कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं। जी दरअसल ब्यूरो ने बीती रात अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र राहिला फर्नीचवाला को 16/20 केस में गिरफ्तार कर लिया है।

वैसे आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि करण सजनानी को सुशांत ड्रग्स केस में पहले से गिरफ्तार आरोपी अनुज केशवानी को ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। वहीं राहिला को ड्रग्स कारोबार के षडयंत्र में शामिल होने और उसे संरक्षण देने का आरोप है। खबरों की माने तो NCB ने पिछले तीन दिन में 4 नई गिरफ्तारियां की हैं। इस लिस्ट में अगर कोई सबसे बड़ा नाम है तो वह ऋषिकेश पवार का है। जी दरअसल ऋषिकेश पवार सुशांत का पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर था। उसी पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप है।

वहीं अब बात करें दूसरे बड़े आरोपी के बारे में तो वह जपताप सिंग आनंद है जिस पर ड्रग्स से मिले पैसे पार्क करने और फायनांस करने का आरोप लगाया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि मंगलवार को ही एजेंसी ने सुशांत राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को गिरफ्तार किया था। जी दरअसल ऋषिकेश पवार की तलाश एजेंसी बहुत दिनों से कर रही थी क्योंकि उसका नाम पूछताछ में एक बार नहीं बल्कि दो बार आया था। उस पर यह आरोप लगा है कि वही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करता था।

मार्केट वैल्यूएशन bse mcap आरएस 200 लाख करोड़ रुपए के ऐतिहासिक स्तर को किया पार

डॉक्टर्स से बिना पूछे ना ले दवाइयां, दवाइयों में छुपे है कई राज

कांग्रेस जिलाध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- सत्ता इशारे पर पुलिस कर रही उत्पीड़न

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -