कांग्रेस जिलाध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- सत्ता इशारे पर पुलिस कर रही उत्पीड़न
कांग्रेस जिलाध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- सत्ता इशारे पर पुलिस कर रही उत्पीड़न
Share:

मैनपुरी के कुसमरा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनीता शाक्य ने गुरूवार को पत्रकारों से बात की। जिसमे उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ता का सत्ता के इशारे पर उत्पीड़न करने का इलज़ाम लगा दिया है। बुधवार को प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पुलिस ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता का शांतिभंग में चालान किया था।

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार दोपहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनीता शाक्य ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा पार्टी कार्यकर्ता पर सत्ता पक्ष के इशारे पर पुलिस ने जांच की। यह निंदनीय है। जिसकी सूचना प्रदेश अध्यक्ष को दी जा चुकी है। SP से भी कुसमरा पुलिस की जांच की शिकायत की है। उन्होंने इलज़ाम लगाया जंहा पीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति पर पुलिस ने कोई भी एक्शन नहीं लिया।

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के इशारे पर ग्रुप एडमिन कांग्रेस नेता विनयराज मिश्रा का शांतिभंग में चालान कर पुलिस अपनी नाकामी छिपाई है। पीसीसी सदस्य अनिल पालीवाल, अतुल कठेरिया, अरविंद शाक्य, मोहित कठेरिया, विनयराज मिश्रा, अखलेश सिंह, मोहम्मद अकबर, बालेश कुमार मौजूद रहे। बसपा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुरेंद सिंह राणा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

रामपुर दौरे पर प्रियंका गांधी, ट्रेक्टर परेड में मारे गए किसान के परिवार से करेंगी मुलाकात

भारत के महानतम गणितज्ञ सत्येंद्र नाथ बोस की ये है सबसे बड़ी उपलब्धि

IMA ने डॉक्टर की मौत को लेकर बताए केंद्र के आंकड़े, हुई इतनी मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -