'गुड लक जेरी' के लिए नयनतारा ने जाह्नवी को कह डाली ये बड़ी बात
'गुड लक जेरी' के लिए नयनतारा ने जाह्नवी को कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली मूवी गुड लक जेरी को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी देखने के लिए मिल रहा है। फैंस जाह्नवी की अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं, अब साउथ अभिनेत्री नयनतारा ने भी जाह्नवी कपूर और उनकी मूवी  'गुड लक जैरी' को लेकर अपना रिएक्शन भी दे डाला है।

नयनतारा ने इस बारें में बोला है कि कोकिला मेरे दिल के बहुत करीब है और 'गुड लक जैरी' का ट्रेलर देखकर मुझे आनंद आ गया। दर्शकों के लिए भी यह एक मजेदार सफर होता हुआ दिखाई दे रहा है। जैरी इससे बेहतर नहीं हो सकती थी। गुड लक जाह्नवी। बता दें, 'गुड लक जैरी' तमिल मूवी 'कोलामावु कोकिला' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में नयनतारा ने ही लीड रोल प्ले किया था। 
 
गौरतलब है कि सिद्धार्थ सेन निर्देशित गुड लक जेरी थ्रिलर मूवी। आनंद एल राय इसके सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत प्रमुख किरदारों में दिखाई देने वाले है । यह मूवी 2018 में प्रदर्शित तमिल फिल्म कोलामावू कोकिला का रीमेक है। यह मूवी 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है।

'मैं सुसाइड करना चाहता था...', आखिर क्यों मिथुन चक्रवर्ती ने दिया ये बड़ा बयान?

पेरेंट्स डे पर ऋतिक ने बढ़ाया अपने बच्चों का हौसला

राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस तरह दी चंद्र शेखर आजाद को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -