पेरेंट्स डे पर ऋतिक ने बढ़ाया अपने बच्चों का हौसला
पेरेंट्स डे पर ऋतिक ने बढ़ाया अपने बच्चों का हौसला
Share:

ऋतिक रोशन एक बेहतरीन अभिनेता, ह्यूमन बीइंग और परफेक्ट बेटे के साथ साथ एक डाटिंग डैड भी कहा गया है। सुजैन खान के साथ ऋतिक रोशन के तलाक के उपरांत भले ही दोनों के मध्य चीजें पहले जैसी नहीं रही होंगी, लेकिन एक चीज जो नहीं बदली है वह है ऋतिक का अपने बच्चों, रिहान और रिधान के लिए प्यार। ऐसे में इंडस्ट्री में मौजूद एक परेंटियल आइकॉन सुपरस्टार डैड ऋतिक रोशन को हम चाहकर भी मिस नहीं कर सकते हैं, जो अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से वक़्त निकाल कर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा चुका है। फिर चाहे वो लंच आटिंग हो या, हॉलीडेज पर जाना हो या फिर बच्चों के साथ कुछ एडवेंचरस ही क्यों न करना, एक डैड के रूप में ऋतिक रोशन की स्पिरिट हमेशा ही सबसे ऊपर रही है। इसकी झलक उनकी एक थ्रोबैक वीडियो में साफ देखने के लिए मिल रही है।

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट भी की गई है। इस वीडियो में सुपरस्टार डैड अपने दोनों बच्चों के साथ एक एडवेंचर ट्रिप पर बने हुए है। हालांकि उनके बेटे रिधान को इस वीडियो में थोड़ा घबराए हुए देखा जा सकता है। लेकिन डैड ऋतिक उनके मन के इस डर को खत्म करने में पूरी तरह से से सफल हो चुके है। 

वीडियो में, ऋतिक अपने बेटे रिधान को पहली बार बंजी जंप करने के लिए प्रेरित करने में लगे हुए है। ऐसे में थ्रोबैक वीडियो में वह कह रहे हैं, "साँस लो... अपना समय लो... आपको चोट नहीं लगने वाली है ... आप 5 सेकंड से भी कम समय के लिए गिरने का अनुभव करने वाले है। आपका दिमाग इतना ले सकता है और मुझे लगता है कि आपको इसे करना चाहिए क्योंकि इसे करने के उपरांत आप दिमाग के बारे में कुछ सीखने वाले है। आप जानते हैं कि यह कैसे करना है..आप दिमाग को नियंत्रित करना जानते हैं।"  अपने प्रशंसकों से बात करते हुए, सुपरस्टार ने कहा, "हर बार रेहान और मुझे डर लगता है, तब हम इस बारे में सोचते हैं कि रिधान ने क्या किया और उसने अपने डर को कैसे हराया।"

इस वीडियो में साफ नजर आ रहे है  कि कैसे रिधान एडवेंचर करने से कतरा रहें है, और ऋतिक रोशन वीडियो में उन्हें ये कहते सुनाई दे रहें है कि जब भी आप किसी चीज से डरते है तो आखिर में आपको उससे प्यार होने लग जाता है। वीडियो में ऋतिक अपने बेटे का हौसला बढ़ाते और मजबूती से डर का सामना करने की सीख देते हुए दिखाई दे रहे है। जिसके उपरांत आखिर में रिधान ने अपने डर को काबू में करते हुए इस एडवेंचर को पूरा कर चुके है।

ऋतिक रोशन के सुपरडैड वाले इस अवतार को उनके फैन्स खूब पंसद भी कर रहे है। ऐसे में एक बात को साफ है कि ऋतिक अपने बच्चों के साथ एक दोस्त की तरह पेश आते है और उन्हें अच्छी तरह समझते है इससे वो एक कूल डैड भी साबित होते हैं। वहीं बात की जाए ऋतिक रोशन की अपकमिंग मूवी की तो वो जल्द ही विक्रम वेधा' में दिखाई देने वाले है। इस मूवी में उनके साथ सैफ अली खान भी दिखाई देने वाले है। ये फिल्म 30 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस तरह दी चंद्र शेखर आजाद को श्रद्धांजलि

अनुष्का शर्मा समेत इन दिग्गजों ने दी नीरज चोपड़ा को बधाईयां

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका के बर्थडे की अनसीन फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -