'मैं सुसाइड करना चाहता था...', आखिर क्यों मिथुन चक्रवर्ती ने दिया ये बड़ा बयान?
'मैं सुसाइड करना चाहता था...', आखिर क्यों मिथुन चक्रवर्ती ने दिया ये बड़ा बयान?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मनोरंजन जगत के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। मिथुन चक्रवर्ती का ऑरा और चार्म आज भी प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलता है। मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। एक्शन से लेकर कॉमेडी तक, उन्होंने अपने हर अंदाज से प्रशंसकों के दिलों को जीता है। 

हिंदी फिल्मों में अपना डंका बजाने के पश्चात् मिथुन चक्रवर्ती अब एक बार फिर से फिल्म 'Projapoti' से बंगाली फिल्मों का रुख कर रहे हैं। इस फिल्म के शूट के पहले दिन मिथुन चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के कठिन पलों को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया। बंगाली फिल्मों में वापसी करने पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- मैं अभी तक 370 से अधिक फिल्मों में काम कर चुका हूं। मगर अभी भी किसी भी फिल्म की शूटिंग के पहले दिन मैं नर्वस महसूस करता हूं। हां, मैं बंगाली फिल्म करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। कोलकाता में शूटिंग करने से कई यादें ताजा हो गई हैं। 

इंटरव्यू में मिथुन चक्रवर्ती से पूछा गया कि उनके करियर का सबसे कठिन दौर कौन सा है तथा उन्होंने इससे कैसे डील किया? इस प्रश्न पर मिथुन चक्रवर्ती ने ऐसा उत्तर दिया, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करता हूं और ऐसा कोई विशेष दौर भी नहीं है, जिसके बारे में मैं बताना चाहूं। उन संघर्ष के दिनों के बारे में बात नहीं करते हैं, क्योंकि यह एस्पायरिंग आर्टिस्ट्स को दुखी कर सकता है। हर किसी को संघर्ष करना पड़ता है, लेकिन मेरा कुछ अधिक ही था। मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा- कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं अपने लक्ष्यों को हासिल नहीं कर पाऊंगा। मैंने खुदखुशी करने के बारे में भी सोचा था। मैं कुछ वजहों के चलते कोलकाता भी नहीं लौट सका था। मगर मेरी सलाह है कि बिना लड़े अपनी जिंदगी समाप्त करने के बारे में कभी न सोचें। मैं एक बॉर्न फाइटर हूं तथा मुझे नहीं पता था कि कैसे हारना है, और देखिए आज मैं कहां हूं।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस तरह दी चंद्र शेखर आजाद को श्रद्धांजलि

अनुष्का शर्मा समेत इन दिग्गजों ने दी नीरज चोपड़ा को बधाईयां

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका के बर्थडे की अनसीन फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -