राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस तरह दी चंद्र शेखर आजाद को श्रद्धांजलि
राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस तरह दी चंद्र शेखर आजाद को श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने आज स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की जयंती पर उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और सफल मूवी 'रंग दे बसंती' (2006) से एक थ्रोबैक वीडियो साझा करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित 'रंग दे बसंती' (2006) में परफेक्शनिस्ट आमिर खान द्वारा चंद्रशेखर आजाद/डीजे की गंभीर भूमिका को निश्चित रूप से उनके बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक के रूप में याद किया जाने वाला है। चंद्रशेखर आज़ाद की जयंती मनाने के लिए, मूवी निर्माता ने मूवी से आमिर खान का एक थ्रोबैक वीडियो (स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाते हुए) साझा किया है, जो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला है। खबरों की माने तो राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, 'रंग दे बसंती' भारत की सबसे पसंदीदा मूवीज में से एक है।

कुछ समय पहले ख़बरें आई थी कि मनोरंजन जगत में कई ऐसी मूवीज बनती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं। कई ऐसी मूवीज बनती हैं जिनके लिए स्टार्स मना कर देते हैं क्योंकि कभी फीस उनके अनुसार नहीं होती है तो कभी स्क्रिप्ट। वहीं कई स्टार्स ऐसे होते हैं जो स्क्रिप्ट पसंद आने के पश्चात् कम फीस में भी काम करने के लिए रेडी हो जाते हैं। ऐसे ही एक स्टार के बारे में फिल्मनिर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी बुक में बताया है।

 

दरअसल, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ में अपनी मूवी ‘भाग मिल्खा भाग’ में सोनम कपूर की फीस के बारे में कहा है। दोनों ने पहले साथ में दिल्ली 6 में काम किया था। उसके पश्चात् दोनों ने साथ में भाग मिल्खा भाग में काम किया। भाग मिल्खा भाग में सोनम कपूर का अधिक बड़ा किरदार नहीं था मगर उनके अपीयरेंस की प्रशंसा की गई थी। राकेश ने अपनी बुक में लिखा है कि सोनम कपूर मूवी में बीरो की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गई थीं। इसके लिए उन्होंने केवल 11 रुपये फीस ली थी।

अनुष्का शर्मा समेत इन दिग्गजों ने दी नीरज चोपड़ा को बधाईयां

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की प्रियंका के बर्थडे की अनसीन फोटोज

बुरे वक्त में अमिताभ बच्चन को इस मशहूर एक्टर ने दिया था 'रोटी, कपड़ा और मकान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -