इस वजह से नक्सली की पत्नी ने की आत्महत्या
इस वजह से नक्सली की पत्नी ने की आत्महत्या
Share:

छत्तीसगढ़ में एक नक्सली की पत्नी ने आत्महत्या सिर्फ इसलिए कर ली क्योकि वह अपराध की दुनिया की छोड़ना चाहती थी. पर उसका नक्सली पति नक्सलवाद का दामन नहीं छोड़ना चाहता था. जानकारी के अनुसार सरकार की पुनर्वास नीति से प्रभावित होकर महिला नक्सलवाद का दामन थाम चुके अपने पति से समर्पण करवाना चाहती थी. उसके पति ने जब समर्पण से इनकार किया, तो उसने आत्महत्या कर ली.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मदार्पाल थाना क्षेत्र के ग्राम नेड़वाल में 26 मई की बताई जा रही है.  इस घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ग्राम नेड़वाल क्षेत्र में रमेश कोर्राम गोलावांड एलओएस का सक्रिय नक्सली है. उस पर मदार्पाल थाना में कई केस भी दर्ज हुए हैं.

मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि नक्सल संगठन में रहते हुए वह परिवार से दूर हो चुका है. इस कारण उसकी पत्नी सोनमती सोरी (30) परेशान रहा करती थी. सोनमती की जब भी रमेश से मुलाकात होती थी तो वह उसे नक्सलवाद छोड़कर समर्पण करने के लिए बोलती थी, लेकिन वह अनसुनी कर देता उन्होंने बताया कि इस वजह से पति-पत्नी के बीच अक्सर कलह होने लगी थी जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी आखिरकार सोनमती ने आत्महत्या कर ली.

छापा मारने गई पुलिस पर हुआ हमला

पुणे में नाबालिग से किया बलात्कार

बेटी के बॉयफ्रेंड को पिट-पीटकर मार डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -