छापा मारने गई पुलिस पर हुआ हमला

महाराष्ट्र: यहाँ के अमरावती में एक जहग चल रहे अवैध शराब के गोदाम पर छापा मारने गई पुलिस की टीम पर वहां की स्थानीय लोगों ने ही हमला बोल दिया. मोके पर मौजूद पुलिस पर स्थानीय लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही जान चली गई. इस पूरे मामले में पुलिसकर्मियों की कार्रवाई भी संदेह के घेरे में आ गई है. घटना के बाद पुलिस ने पूरे पारधी बेडे गांव को घेर लिया है और मीडियाकर्मियों के भी गांव में प्रवेश पर रोक लगा दी है.

इस हमले में एक अन्य पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो चूका है. घायल पुलिसकर्मी को अमरावती के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. स्थानीय लोगों द्वारा इस तरह किए गए हमले से पूरा पुलिस महकमा सकते में पड़ा हुआ है.

पुलिस ने कहा कि यह घटना चांदूर थाना क्षेत्र के मांजरखेडे के तांडा पारथी बेडे गांव की है. यहाँ पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली थी कि पारधी बेडे गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का धंधा चल रहा है और अवैध शराब का बहुत बड़ा जखीरा भी यहाँ है. मामले में पुलिस मीडिया को घटना के बारे में साफ-साफ कोई जानकारी भी नहीं दे रही. पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है.

डरबन में भारतीय बच्ची का अपहरण, फिर हत्या

हमेशा के लिए बंद होगा स्टरलाइट प्लांट - पन्नीरसेल्वम

गुजरात में लड़ाई के बीच पुलिस कर्मी जख़्मी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -