बेटी के बॉयफ्रेंड को पिट-पीटकर मार डाला
बेटी के बॉयफ्रेंड को पिट-पीटकर मार डाला
Share:

उत्तरप्रदेश: यहाँ पर एक युवक को प्यार करना इतना महंगा पड़ा की उसे प्यार में अपनी जान गवानी पड़ी. मामले में इस युवक को प्रेमिका के परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. इसके बाद उसे धोखे से घर बुलाकर पेड़ से बांधकर लड़की के घर वालों ने बेरहमी से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यहाँ पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि  जिले के पिपराइच थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाले रमेश निषाद का एक नाबालिग लड़की से तीन साल से प्रेम संबंध चल रहा था. इसकी जानकारी होने पर किशोरी के परिजनों ने लड़की पर सख्ती करनी शुरू कर दिया. इससे नाराज होकर लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई. कुछ दिन बाद वह वापस अपने घर को लौट आई. 

इस घटना के बाद यहाँ के थाना प्रभारी ने बताया कि रमेश निषाद नामक युवक को बीती रात लड़की के घर वालों ने पीट-पीट कर मार डाला. मृतक के पिता की सुचना के आधार पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने जानकारी दी कि लड़की के पिता जितेन्द्र चौहान, मां बादामी देवी और दो भाइयों राम ज्ञान एवं गोलू को हिरासत में किया गया है और मामले कि पूरी जाँच कि जा रही है.

डरबन में भारतीय बच्ची का अपहरण, फिर हत्या

गुजरात में लड़ाई के बीच पुलिस कर्मी जख़्मी

पत्नी की बेवफाई पति ने जान गवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -