'नक्सलबाड़ी जिंदाबाद, चुनाव का बहिष्कार करो..', दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज में लिखे मिले विवादित नारे
'नक्सलबाड़ी जिंदाबाद, चुनाव का बहिष्कार करो..', दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज में लिखे मिले विवादित नारे
Share:

नई दिल्ली: गुरुवार (23 मई) को राष्ट्रविरोधी तत्वों ने दिल्ली में लेडी श्रीराम कॉलेज फॉर वुमेन (LSR) में तोड़फोड़ की और इसकी दीवारों को नक्सल समर्थक नारे लगाकर अपवित्र कर दिया। सोशल मीडिया यूज़र अंशुल सक्सेना द्वारा साझा किए गए दृश्यों में, यह देखा जा सकता है कि आरोपी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रतिष्ठित कॉलेज की दीवारों पर "एक ही रास्ता नक्सलबाड़ी", चुनाव का बहिष्कार करो, "नक्सलबाड़ी कभी नहीं मरेगा", और "नक्सलबाड़ी जिंदाबाद" लिखा है।

 

 
देश-विरोधी तत्वों ने चल रही लोकतांत्रिक चुनावी प्रक्रिया को कमजोर करने और 'क्रांति' के माध्यम से देश में अराजकता पैदा करने का भी आह्वान किया। दिलचस्प बात यह है कि यह घटनाक्रम  छत्तीसगढ़ में नारायणपुर और बीजापुर के अंतर-जिला सीमा पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में कम से कम 7 नक्सलियों के मारे जाने से मेल खाता है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने घटना की निंदा की है और मौरिस नगर थाने में पुलिस शिकायत दर्ज करायी है.

छात्र संगठन के सदस्यों ने देश विरोधी भित्तिचित्रों को तत्काल हटाने और लेडी श्री राम कॉलेज फॉर वुमेन (LSR) के अपमान में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आह्वान किया। पिछले साल नवंबर में, कॉलेज अपने परिसर में दिवाली के स्थान पर 'जश्न-ए-आभा' उत्सव आयोजित करने के बाद विवादों में घिर गया था।

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, चकनाचूर हुई क्रेटा कार, 15 मिनट तक फंसी रहीं मां-बेटी और...

MP में हुई अनोखे चोरों की एंट्री, एक साथ 5 घरों के ताले तोड़कर चुराया 10 किलो देसी घी

पत्नी के गहरी नींद में सोने से परेशान था पति, लगाई डांट फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -