पत्नी के गहरी नींद में सोने से परेशान था पति, लगाई डांट फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
पत्नी के गहरी नींद में सोने से परेशान था पति, लगाई डांट फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के नैनीताल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक पति और पत्नी के बीच लड़ाई इस बात को लेकर हुआ कि वह गहरी नींद में बहुत देर से सो रही थी। पत्नी को गहरी नींद में सोता हुआ देख पति को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। पहले तो उसने थोड़ी देर इंतजार किया कि उसकी पत्नी की नींद खुल जाए, मगर जब कुछ देर पश्चात् भी उसकी नींद नहीं खुली तो पत्नी को जोर से डांट लगाते हुए पति ने उसे नींद से उठाया।

पत्नी की नींद टूट गई तथा वह उठकर बैठ गई। पत्नी को उसकी नींद का खराब होना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। उसके बाद उसने जो हंगामा किया कि सबकी सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई। पत्नी के हंगामा मचाने से पति और ससुराल वाले सहित कई लोगों के होश उड़ गए। पति ने पत्नी को जब डांट लगाई तो वह बहुत परेशान थी। एक तो उसकी नींद भी टूट गई और पति की ओर से उसे अच्छी-खासी डांट भी लगा दी गई। इन सभी बातों से नाराज पत्नी झील में कूद गई। पत्नी तल्लीताल की रहने वाली है। वह पहले बोट स्टैंड के पास गई, फिर वहां से झील में छलांग लगा दी। 

पति की डांट की वजह से पत्नी इतनी नाराज हो गई कि उसने खुदखुशी करने का फैसला कर लिया तथा पास के ही एक झील में कूद गई। सही वक़्त पर स्थानीय लोगों ने महिला को झील में कूदते हुए देख लिया तथा उसकी जान बच गई। जब महिला पानी में कूदी तो वहां कुछ लोग उपस्थित थे। महिला को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में वहां उपस्थित एक कांस्टेबल को बुलाया। कांस्टेबल ने झील में कूदी महिला की जान बचा ली। कुछ वक़्त के बाद जब परिजनों को इसके बारे में पता चला तो सबके होश उड़ गए।

केदारनाथ में टला बड़ा हादसा, बाल बाल बचे कई श्रद्धालु

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों का एक्शन जारी, एनकाउंटर में ढेर हुए 8 नक्सली

चुनावी माहौल के बीच निफ्टी ने रचा इतिहास, 23 हजार के पार पहुंचा निफ्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -