MP में हुई अनोखे चोरों की एंट्री, एक साथ 5 घरों के ताले तोड़कर चुराया 10 किलो देसी घी
MP में हुई अनोखे चोरों की एंट्री, एक साथ 5 घरों के ताले तोड़कर चुराया 10 किलो देसी घी
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है यहाँ अज्ञात चोरों के एक गैंग ने एक बार में पांच घरों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने वहां से एक लाख रुपये की नगदी के साथ-साथ सोने चांदी के आभूषण भी चुरा लिए। लोगों को पूरी घटना की जानकारी तब हुई जब वह सुबह सो कर उठे। आरोप है की चोरों ने लोगों को पहले बेहोश किया फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

घटना शिवपुरी के कोलारस थानांतर्गत गांव डोंडयाई की है। खबर के मुताबिक, यहां बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने 5 लोगों के घरों को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिन घरों को चोरों ने निशाना बनाया उनमें राकेश केवट, मुल्ला केवट, जितेंद्र केवट, प्रकाश वाल्मिक एवं मंगल परिहार के घर सम्मिलित हैं। चोर मुल्ला केवट के घर से 30 हजार रुपये नगद, एक किलो चांदी, एक सोने की अंगूठी चुराकर ले गए। वहीं राकेश केवट के यहां से 8 हजार रुपये नगद, एक मंगल सूत्र, चांदी की पायलें, एक सोना की अंगूठी चुराई। जितेंद्र केवट के यहां से चोरों ने 30 हजार नगद चांदी की पायल तथा मंगलसूत्र चुराया, वहीं मंगल परिहार के यहां से 250 ग्राम की चांदी की पायल, चांदी के पट्टे एवं 5 हजार रुपये नगद चुराया गया है। प्रकाश वाल्मिकी के यहां से 20 हजार रुपये नगद चोरी किए गए हैं। चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले सभी लोगों को बेहोश कर दिया था। 

राकेश केवट ने बताया, सभी लोगों के आसपास कुछ सफेद गोलियां पड़ी मिलीं थीं। अनुमान लगाया जा रहा है कि इन गोलियों का इस्तेमाल लोगों को बेहोश करने के लिए किया गया होगा। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। जब सभी लोगों के घर में इतनी नगद राशि होने के सिलसिले में पूछताछ की गई तो उनका कहना था कि सभी के घर नगद राशि इसलिए थी, क्योंकि सभी ने हाल ही में अपने-अपने बकरे बेचे थे। इन बकरों को बेचने पर जो राशि मिली थी, वही घर में रखी हुई थी। चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते वक़्त जितेंद्र केवट के घर में रखीं 5-5 किलो की दो घी की कट्टियां तक नहीं छोड़ीं। चोर उनके घर का बना 10 किलो देशी घी भी चुराकर ले गए। चोरों ने कुंडियां एवं ताले तोड़ने की जगह किसी कटर के जरिए उन्हें काटा है, जिससे किसी भी प्रकार की तेज आवाज नहीं हुई। इस वजह से घर के अगल-बगल रह रहे लोगों को चोरों की आहट तक सुनाई नहीं दी।

चौड़ीकरण की जद में आए 18 धार्मिक स्थल, लोगों ने जताया विरोध

केदारनाथ में टला बड़ा हादसा, बाल बाल बचे कई श्रद्धालु

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों का एक्शन जारी, एनकाउंटर में ढेर हुए 8 नक्सली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -