यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, चकनाचूर हुई क्रेटा कार, 15 मिनट तक फंसी रहीं मां-बेटी और...
यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, चकनाचूर हुई क्रेटा कार, 15 मिनट तक फंसी रहीं मां-बेटी और...
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां ईंट से भरे ओवरलोड ट्राले से एक क्रेटा कार टकरा गई। इस दुर्घटना में कार चकनाचूर हो गई तथा उसमें बैठी सवारियां अंदर ही फंस गईं। घायल हालत में कार में फंसी मां-बेटी चीखती-चिल्लाती रहीं। बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला जा सका। कहा जा रहा है कि वक़्त रहते एयरबैग खुल गया था इसलिए मां-बेटी की जान बच गई। 

फिलहाल, गंभीर हालत में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ट्राले का ड्राइवर भी चोटिल हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार एवं ट्राले को सड़क के किनारे करवाया, जिससे रूट खुल सका। दुर्घटना के पश्चात् का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी सिहर जाए। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वीडियो में एक महिला एवं उसकी बेटी कार में फंसे नजर आ रहे हैं। पुलिस ने स्थानीय निवासियों की सहायता से दोनों मां-बेटी को कार से बाहर निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। मिल रही खबर के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार क्रेटा कार ने आगे चल रहे ईंट से भरे ट्राले में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, कार में सवार मां-बेटी गाड़ी में ही फंस गए। 

सूचना पर पहुंची दनकौर थाना पुलिस ने कार में फंसी मां-बेटी को स्थानीय लोगों के साथ कड़ी मशक्कत के पश्चात् रेस्क्यू कर बाहर निकाला। गाड़ी के दरवाजे को रस्से से बांधकर खोलना पड़ा। कहा जा रहा है कि घटना 23 मई की सुबह 7 के आसपास की है। दिल्ली में रहने वाली मां-बेटी अपनी क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा से वापस जा रही थीं, जिसके लिए उन्होंने यमुना एक्सप्रेसवे पर चढ़ने के लिए रैंप का उपयोग किया। मगर इसी के चलते आगे जा रहे ईंट से ओवरलोडेड ट्राले को कार ने तेज रफ्तार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी की कार के सभी एयरबैग खुल गए। वहीं, गाड़ी का इंजन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल, मां-बेटी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।  

पत्नी के गहरी नींद में सोने से परेशान था पति, लगाई डांट फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

चौड़ीकरण की जद में आए 18 धार्मिक स्थल, लोगों ने जताया विरोध

केदारनाथ में टला बड़ा हादसा, बाल बाल बचे कई श्रद्धालु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -