एनकाउंटर में जख्मी हुए जवान से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम विष्णु देव, सुरक्षाबलों ने 8 नक्सलियों को किया ढेर

एनकाउंटर में जख्मी हुए जवान से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम विष्णु देव, सुरक्षाबलों ने 8 नक्सलियों को किया ढेर
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शनिवार को नारायणपुर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ के दौरान घायल हुए एक जवान से मुलाकात की। सीएम विष्णु देव साय ने कहा, "कल नारायणपुर जिले में हुई मुठभेड़ में एक जवान कांस्टेबल नितेश एक्का की जान चली गई... उसी मुठभेड़ में दो अन्य जवान घायल हो गए। मैंने उनमें से एक से मुलाकात की, जिसके पेट में गोली लगी है। दूसरे का ऑपरेशन किया जा रहा है। मैं ईश्वर से उसकी सलामती की प्रार्थना करता हूं।" कांस्टेबल नितेश एक्का की शहादत पर शोक जताते हुए उन्होंने कहा, "भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार को उनकी मौत से होने वाले दर्द को सहने की हिम्मत मिले।"

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के जंगलों में शनिवार को नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में कम से कम आठ नक्सली मारे गए। मुठभेड़ अबूझमाड़ के जंगलों के कुतुल, फराशबेड़ा और कोडतामेड़ा इलाकों में हुई। अधिकारियों के अनुसार, नारायणपुर-कोंडागांव-कांकेर-दंतेवाड़ा जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी), स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) की 53वीं बटालियन इस अभियान में शामिल थी। रामकृष्ण अस्पताल के आपातकालीन प्रमुख संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए दोनों जवानों की पहचान कैलाश नेताम और लेखराम नेताम के रूप में हुई है।

इससे पहले शनिवार को बीजापुर में सुरक्षा बलों ने 30-30 किलो विस्फोटक वाले कई आईईडी बम और एक कुकर बम बरामद किया था। यह जिला बल और 231 बीएन सीआरपीएफ के बम निरोधक दस्ते का संयुक्त अभियान था।

पाकिस्तान में 'अज्ञात' ने रियासी आतंकी हमले के मास्टरमाइंड को मार डाला ! पाक यूट्यूबर के दावे से हिला इंटरनेट, Video

जानलेवा होता जा रहा परीक्षा का दबाव ! कोटा में एक और छात्र ने लगाई फांसी, कर रहा था JEE की तैयारी

बाढ़ और भूस्खलन के बीच सिक्किम में फंसे 1200 पर्यटक, आज रेस्क्यू की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -