तलाक का नोटिस भेजते ही नवाजुद्दीन की पत्नी ने बदला नाम
तलाक का नोटिस भेजते ही नवाजुद्दीन की पत्नी ने बदला नाम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों यूपी में अपने गांव बुढ़ाना (जिला मुजफ्फरनगर) में हैं. वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उनकी छोटी बहन के निधन के बाद से उनकी मां की तबीयत बिगड़ रही है. इसी के साथ ही वो इस साल ईद भी अपने गांव में मनाना चाहते हैं. वहीं यह खबर के अलावा उनकी पत्नी ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर तलाक की मांग की है. इसी के साथ ही उनसे तलाक के बाद मुआवजे (मेंटेनेंस) की मांग की गई है. जी दरअसल हाल ही में सामने आई कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि नवाज और आलिया के तलाक में नवाज के भाई शमास भी कारण हैं.

जी दरअसल शमास सिद्दीकि लंबे समय तक नवाज के बिजनेस मैनेजर रहे हैं और पिछले दिनों उन्होंने नवाज को लेकर फिल्म बोले चूड़ियां भी डायरेक्ट की, जो पूरी होकर रिलीज के लिए तैयार है. लेकिन इसी दौरान दोनों में झगड़ा होने की खबरें आई थीं. बताया जा रहा है कि नवाज को लेकर परिवार में कई तरह की बातें हो रही हैं. वहीं तलाक के मामले में नवाज की तरफ से पत्नी के वकील के सामने या सोशल मीडिया में कोई बात अभी तक नहीं रखी गई है. जी दरअसल नवाज और उनकी पत्नी के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा.

आप सभी को बता दें कि अब खबर यह भी आ रही है कि नवाज से अलग हो रहीं उनकी पत्नी ने अपना नाम बदल कर अंजना आनंद किशोर पांडे रख लिया है. जी दरअसल अंजना एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से हैं और उन्होंने पांच साल तक रिलेशनशिप के बाद करीब दस साल पहले नवाज से निकाह करके अपना नाम बदल लिया था. वहीं जब दोनों का निकाह हुआ था तब नवाजुद्दीन आज की तरह कामयाब नहीं थे. उस समय अंजना ने इस्लाम कबूला था.

बोनी कपूर के घर काम करने वाला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, सबका हुआ टेस्ट

ग्लोबल स्टार होने के बाद भी बहुत फनी हैं प्रियंका चोपड़ा

पीएम केयर्स शो के लिए रवीना ने की शूटिंग, बताया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -