पीएम केयर्स शो के लिए रवीना ने की शूटिंग, बताया अनुभव

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इस समय लॉकडाउन में अपने पति के साथ है. वहीं उन्होंने हाल ही में पीएम केयर्स फंड के लिए एक शो की शूटिंग की और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पूरी तरह से पालन किया. इस दौरान उन्होंने इस तरह से पहली बार किसी शो को फिल्माने के अपने अनुभव भी साझा किए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

जी दरअसल इस शो में मेजबान की भूमिका में रहीं रवीना ने अपने अनुभव को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "Our days of shoots now , when we have to photocheck our own makeup. Shooting with social distancing. Hosted a show for #pmcares fund . Was shot with the cameras placed nearly 50 feet away and closed in with the zoom lens . Wonder if we all will ever get used to this new normal. Waiting for this to pass.."

आप सभी को बता दें कि रवीना ने इसके साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उन्हें खुद अपने मेकअप को चेक करते हुए देखा जा सकता है. वैसे यह तस्वीर शूटिंग से पहले उनके फोन से ली गई एक सेल्फी है. आप सभी को यह भी बता दें कि लॉकडाउन में रवीना टंडन अपने वेकेशन मोड को काफी मिस कर रही हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपने पति के साथ वाली वेकेशन की तस्वीर को साझा किया था. वैसे इंस्टाग्राम पर इन दिनों रवीना एक के बाद एक कई तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं जो पुरानी है.

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का मोशन लोगो, जल्द आएगा ट्रेलर

शर्लिन से लेकर तनुश्री दत्ता तक, यहाँ जानिए बॉलीवुड के टॉप 5 विवाद

सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी राज करते है, इन 9 धांसू फिल्मों के निर्देशक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -