बोनी कपूर के घर काम करने वाला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, सबका हुआ टेस्ट
बोनी कपूर के घर काम करने वाला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, सबका हुआ टेस्ट
Share:

इस समय कोरोना ने बॉलीवुड में भी कोहराम मचाना शुरू कर दिया है. एक से एक बुरी खबर सामने आ रही है. हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर घरेलू कामकाज करने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है. जी हाँ और इस बारे में जानकारी सामने आते ही बोनी कपूर के साथ ही अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के फैन्स बेहद चिंत‌ित हो गए थे. जी दरअसल अब बोनी कपूर ने अपना आधिकारिक बयान जारी कर दिया है. हाल ही में बोनी कपूर ने कहा, "हम मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं. मैं महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तत्काल‌िक तौर पर हमारा ध्यान देने के लिए शुक्रगुजार हूं. हम बहुत संजीदगी से बीएमसी के निर्देशों का भी पालन कर रहे हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे घर में काम करने वाला चरण भी जल्द ही ठीक हो जाएगा."

इसी के साथ आगे अपने बच्चों को लेकर बोनी कपूर ने कहा, "बच्चे मेरे साथ ही हैं. वे सभी ठीक हैं. मेरे स्टाफ के अन्य सदस्य भी एकदम ठीक हैं. अभी हममें से किसी में भी कोई लक्षण नजर नहीं आया है. अहम बात ये है कि लॉकडाउन के शुरुआती दौर से ही हम अपने घर में बंद हैं. हम बाहर कहीं नहीं गए हैं." वैसे आप सभी को बता दें कि बोनी कपूर के घर काम करने वाले जिस शख्स में कोरोना मिला है उसका नाम चरण साहू है. वो 23 साल का है. जी दरअसल बीते शनिवार को उसकी हालत बिगड़ी थी. इसके बाद ही बोनी कपूर ने तत्काल एक्‍शन लेते हुए उसे टेस्ट के लिए भेजा था. वहीं टेस्ट के बाद से उसे क्वारंटाइन किया गया था.

खबर मिली है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद बोनी ने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित कर दिया है. अब बीएमसी और राज्य सरकार का प्रशासन मामले में सक्र‌िय होते हुए चरण साहू को राज्य सरकार के क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है. ऐसे में अब यह भी कहा गया है कि बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर समेत परिवार में काम करने वाले दूसरे लोगों का भी टेस्ट किया गया है लेकिन अब तक रिपोर्ट नहीं आई है.

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का मोशन लोगो, जल्द आएगा ट्रेलर

कालापानी को नेपाल का हिस्सा दिखाने से खुश हुईं मनीषा कोइराला

कांग्रेस ने कहा पीएम मोदी को कमजोर प्रधानमंत्री, एक्टर बोला- 'चल...झूठे कहीं के'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -