ग्लोबल स्टार होने के बाद भी बहुत फनी हैं प्रियंका चोपड़ा
ग्लोबल स्टार होने के बाद भी बहुत फनी हैं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा भले ही ग्लोबल आइकन बन चुकीं हैं लेकिन उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी मजेदार और बेहतरीन रहीं हैं. जी हाँ, फिर वह शादी के पहले की हो या शादी के बाद की. इस समय प्रियंका के कुछ फोटोज हम लेकर आए हैं जो बड़े बेहतरीन है. प्रियंका ने अपने दम पर इतनी शोहरत हासिल की है कि उन्हें पीछे रख पाना मुश्किल है.

वैसे इन दिनों लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स घर में बंद हैं और इन्ही में प्रियंका भी शामिल हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों लॉस एंजेलिस में हैं. आप सभी को बता दें कि इस दौरान निक, प्रियंका को पियानो सिखा रहे हैं. जी दरअसल प्रियंका ने हाल ही में बताया कि निक उन्हें 30-45 मिनट रोज ट्रेनिंग देते हैं. हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में निक ने प्रियंका को लेकर कहा, 'प्रियंका काफी म्यूजिकल हैं और उनका म्यूजिकल करियर भी रहा है. उन्होंने गाने भी गाए हैं. लेकिन मैं अच्छा टीचर नहीं हूं.'

वहीं निक ने यह भी बताया कि प्रियंका उनके शो द वॉइस में उनकी काफी मदद कर रही हैं और वह इसे एंजॉय करती हैं. वैसे आज हम दिखाने जा रहे हैं इतनी बड़ी स्टार होने के बाद भी प्रियंका किस तरह फनी चीजें करती रहीं हैं और इंस्टाग्राम पर उन्होंने सब कुछ शेयर भी किया है.

बोनी कपूर के घर काम करने वाला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, सबका हुआ टेस्ट

टिकटॉक बैन की मांग के समर्थन में आए 'बाबू-भाई'

पीएम केयर्स शो के लिए रवीना ने की शूटिंग, बताया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -