नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई संग होली खेलती नजर आई एक्टर की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मांझरा
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई संग होली खेलती नजर आई एक्टर की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मांझरा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एवं उनकी वाईफ आलिया उर्फ अंजना अशोक पांडे अब अपने रिलेशन को दूसरा अवसर दे रहे हैं। नवाजुद्दीन के अतिरिक्त उनके परिवार से भी अब आलिया के रिलेशन सुधरने लगे हैं। इसकी एक झलक कल मतलब सोमवार को होली के अवसर पर देखने को मिली। नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवाज सिद्दीकी पर आलिया ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब उन्हीं के साथ होली खेलते हुए आलिया की फोटोज तथा वीडियो सामने आए हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया कसारा स्थित नवाजुद्दीन के फार्म हाउस में शिफ्ट हो गई हैं। पहले यह जानकारी सामने आई थी कि नवाज के भाई शम्स ही आलिया तथा उनके बच्चों को मुंबई से कसारा फार्म हाउस लेकर गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया ने पुष्टि की कि अब उनके रिलेशन शम्स के साथ भी सुधर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शम्स भी फार्म हाउस पर हैं तथा सभी बेहद ही प्यार से मिलजुल कर रह रहे हैं।

साथ ही आलिया ने यह भी कहा कि उन्होंने एवं उनके दोनों बच्चे मतलब और शोरा ने शम्स के साथ होली भी खेली। वहीं, इस मुद्दे पर शम्स से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव जिंदगी का भाग हैं। सभी चीजें हम अपने अनुभवों से सीखते हैं। वो समय बीत गया। मैं परिवार के लिए कुछ भी करूंगा। अब हमारे मध्य सब कुछ ठीक है। नवाज भाई 5 अथवा 6 अप्रैल को हमें जॉइन करेंगे। हां, हम सभी ने मिलकर होली खेली। वहीं, शम्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी होली सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो साझा किया है। हालांकि यह वीडियो थोड़ा दूरी से बनाया गया है, किन्तु शम्स ने इस वीडियो में आलिया को भी टैग किया है।
 

सारा अली खान ने पहना ऐसा बैकलेस ब्लाउस कि फैंस हो गए कन्फ्यूज...

इस दिन सामने आएगा अजय देवगन की फिल्म का पहला लुक 

समंदर किनारे बलखाती नजर आई नोरा फतेही, डांस मूव्स देखकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -