समंदर किनारे बलखाती नजर आई नोरा फतेही, डांस मूव्स देखकर हो जाएंगे हैरान
समंदर किनारे बलखाती नजर आई नोरा फतेही, डांस मूव्स देखकर हो जाएंगे हैरान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर डांसर नोरा फतेही को जो देखता है उसे समझ नहीं आता कि नोरा डांस के लिए बनी हैं या फिर डांस नोरा के लिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि नोरा दिल से नृत्य करती हैं। यही वजह है कि जब वो डांस करती हैं तो हर कोई पलकें झपकाना भूल जाते हैं। जबरदस्त डांसर नोरा की ऐसी ही एक वीडियो हमारे हाथ लगी है जिसमें वो समंदर किनारे बेहतरीन डांन्सिंग मूव्स दिखाती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, ये नोरा की अलग-अलग वीडियो से लिए शॉट्स को मिलाकर कोलाज वीडियो बनाया गया है। 

वही नोरा इस वीडियो में कई अलग तरीके का डांस करती नजर आ रही हैं। कभी वो बच्चों सा मस्ती मूड में नाच रही हैं तो कभी बीच दूसरे लोगों के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। वहीं बेली डांस में माहिर नोरा इस डांस अंदाज में भी बेहतरीन मूव्स दिखा रही हैं। यदि आपने भी ये वीडियो अब तक नहीं देखी है तो इस अवसर को हाथ से जाने न दें। 

नोरा बहुत टैलेंटेड डांसर हैं। क्योकि नोरा को बचपन से ही डांस का शौक था लिहाज़ा उन्होंने कई अलग डान्सिंग स्टाइल सीखा है। वो बेली डांस में माहिर हैं तथा कई अवसरों पर वो इसकी झलक बता चुकी हैं। दरअसल, नोरा फतेही की फैमिली अरब से ताल्लुक रखती है उनके माता-पिता मोरक्को से हैं लिहाज़ा उन्होंने वहा परंपरागत बेली डांस सीखा है। इसके अतिरिक्त नोरा को जब भी अवसर प्राप्त होता है वो नए नए प्रकार का डांस सीखने का प्रयास करती हैं। फिलहाल वो इंडियन क्लासिकल डांस सीखना चाहती हैं। अपने अंतिम रिलीज़ सांग छोड़ देंगे में नोरा फतेही ने सेमी क्लासिकल डांस भी किया था। जिसे बहुत फैंस द्वारा खूब लाइक किया गया।  

बॉलीवुड सेलेब्स ने बहुत ही अनोखे अंदाज में मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा, खुद दी जानकारी

4000 से भी अधिक गीत लिखकर अपने फैंस के दिलों में आज भी जिन्दा है आनंद बख्शी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -