सारा अली खान ने पहना ऐसा बैकलेस ब्लाउस कि फैंस हो गए कन्फ्यूज...
सारा अली खान ने पहना ऐसा बैकलेस ब्लाउस कि फैंस हो गए कन्फ्यूज...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इंडस्ट्री में सिर्फ अपनी मूवी के लिए बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी चर्चाओं में बनी रहती है। सारा इन दिनों बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउफिट के लिए फोटोशूट कराती दिखाई दे रही है। हाल ही में जहां मनीष मल्होत्रा के ब्लैक आउटफिट में सारा का फोटोशोट बहुत ही पसंद किया जा रहा है। वहीं अब उनका एक नया फोटोशूट इस समय चर्चाओं का पात्र बना हुआ है। सारा ने मनीष मल्होत्रा के खूबसूरत ट्रडिशनल आउटफिट में फोटोशूट करवाते हुए नज़र आई। इस फोटोशूट में सारा का ब्लाउज देखकर फैंस काफी कन्फ्यूज दिखाई दे रही है। इस फोटो में सारा के आउटफिट को जहां कई फैंस पसंद कर रहे हैं। वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल करने के साथ उनका मज़ाक भी उड़ा रहे है।

दरअसल, सारा अली खान हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की फोटोज और वीडियो मनीष मल्होत्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। फोटोशूट में आप देख सकते सारा ने लहंगे के साथ जो ब्लाउज पहना है उसकी वजह से फैंस उनका मजाक बनाया जा रहा है। सारा का इस ब्लाउज का बैक स्किन कलर का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देखने में ऐसा लग रहा है कि उनकी पूरी पीठ पीछे से खुली हुई है और स्लीव्स और आगे का हिस्सा ढंका हुआ है। हालांकि इसी आउटफिट का एक वीडियो भी जिसे देखकर यह साफ़ नज़र आ रहा है कि उनकी चोली के बैक पर स्किन कलर का फैब्रिक है। इसी कारण से फैंस सारा की तस्वीरें देखकर कन्फ्यूज हो रहे हैं।

 

इस दिन सामने आएगा अजय देवगन की फिल्म का पहला लुक 

समंदर किनारे बलखाती नजर आई नोरा फतेही, डांस मूव्स देखकर हो जाएंगे हैरान

दिल्ली में पब के बाहर हुई अजय देवगन की पिटाई! जानिए क्या है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -