मोतीचूर चकनाचूर फिल्म रिव्यू: नवाज़ ने की दमदार एक्टिंग, आथिया ने किया सरप्राइज....
मोतीचूर चकनाचूर फिल्म रिव्यू: नवाज़ ने की दमदार एक्टिंग, आथिया ने किया सरप्राइज....
Share:

मुंबई: देबमित्रा बिस्वाल के डायरेक्शन में बनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर एक ऐसी फिल्म है, जिसमे हंसी मज़ाक तो खूब है, किन्तु कई संवादों पर सवाल भी खड़ा किया जा सकता है। जहां पिछले सप्ताह रिलीज फिल्म 'बाला' में रूपरंग से ऊपर उठने की बात की गई थी, यहां डायरेक्टर ने इन 'जरूरी' बातों को दरकिनार कर सिर्फ कॉमेडी पर फोकस किया है। 

कहानी है एनी यानि की अनिता (अथिया शेट्टी) की, जो विदेश में रहने वाले लड़के से ही विवाह करना चाहती है। कारण भी काफी सिंपल है, सोशल मीडिया। इसी कारण एनी अब तक 10 लड़कों को रिजेक्ट कर चुकी है।  इसी बीच एंट्री होती है अनिता के पड़ोसी दुबई रिटर्न पुष्पिंदर त्यागी (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) की, जो दिन रात शादी के ख्वाब देखते हुए वापस घर लौटा है और इस बार छुट्टियों में किसी भी तरह शादी के बंधन में बंधना चाहता है। पुष्पिंदर दुबई में नौकरी करता है, यह जानकर अनिता उससे प्यार का ड्रामा करती है और दोनों विवाह कर लेते हैं।

मगर इसके बाद आता है कहानी में ट्विस्ट। क्या झूठ और मजबूरी में की गई यह शादी लंबी टिक पाएगी? क्या अनिता विदेश जा सकेगी? यह देखने के लिए आपको थिएटर में जाना पड़ेगा। एक्टिंग की बात की जाए तो नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अथिया शेट्टी अपने रोल में खूब जमे हैं। नवाजुद्दीन तो मंझे हुए अभिनेता हैं ही, लेकिन अथिया ने इस फिल्म में सरप्राइज दिया है। अधिकतर फिल्म समीक्षकों द्वारा इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार दिए हैं।

'मरजावां' फिल्म रिव्यू: तीन फुटिया रितेश देशमुख को देखने पहुंच रहे दर्शक, मिले इतने स्टार्स

Prediction: फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर कमा सकती है इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -