Prediction: फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर कमा सकती है इतने करोड़
Prediction: फिल्म मोतीचूर चकनाचूर पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर कमा सकती है इतने करोड़
Share:

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर कल यानि 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी ने अहम किरदार अदा किया है. आथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर रोमांटिक कॉमडी फिल्म है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की बहुत ही मजेदार जोड़ी देखने को मिल रही है. कुछ समय पहले ही मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर रिलीज हुआ था, फिल्म के ट्रेलर को लोगो ने बहुत ही पसंद किया.

कृति खरबंदा ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, बोल्ड लुक ने बनाया दीवाना

इस शानदार फिल्म के रिलीज से पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि ओपनिंग डे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर ओपनिंग डे पर 2 करोड़ की कमाई कर लेगी. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने गाने भी रिलीज करके दर्शको के उत्साह को और बढ़ा दिया है, गाने फिल्म की रिलीज से पहले ही सुपरहिट साबित हो चुके हैं. फैंस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की केमिस्ट्री को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे है.

उर्वशी रौतेला के सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, फैंस पर गिरी बिजलीयां

अगर बता करें आथिया शेट्टी की तो उन्होने सुरज पंचोली के साथ हीरो फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई, लेकिन आथिया शेट्टी की एक्टिंग को लोगो ने सराहा. मोतीचूर चकनाचूर फिल्म एक दम अलग हट कर है, इस फिल्म में आथिया शेट्टी का ग्लैमरस अवतार नहीं दिखाई देने वाला है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म मरजावा भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.

फिल्म गुड न्यूज का नया पोस्टर रिलीज, हैरानी में नजर आए अक्षय कुमार

माथे पर सिन्दूर और गोलडन ज्वेलरी पहनकर पति संग वेंकटेश्वर मंदिर पहुंची दीपिका

हिंदी गाना 'याद पिया की आने लगी' का रीमेक वर्जन इस दिन होगा रिलीज, फर्स्ट लुक जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -