बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़
Share:

मुंबई: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। यह फिल्म, क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों भी पसंद आ रही है। आयुष्मान की पिछली रिलीज 'ड्रीम गर्ल' थी, जो सुपरहिट रही थी। वीकडेज में भी 'बाला' ने जिस तरह अपनी रफ्तार कायम रखी है उसके बाद से ये लग रहा है ये 'ड्रीम गर्ल' का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार, 'बाला' ने मंगलवार को 9.50 करोड़ का कारोबार किया। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़, रविवार को 18.07 करोड़ और सोमवार को 8.26 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने पांच दिन में 61.71 करोड़ जुटा लिए हैं। इस फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म में आयुष्मान ने बालमुकुंद शुक्ला का किरदार निभाया है, जो बचपन में अपने घने बालों के कारण स्कूल में एटीट्यूड दिखाते हैं।

इस वजह से सभी लड़कियां भी उन्हें काफी पसंद करती हैं। समय बदलता है और महज 25 वर्ष की आयु में आयुष्मान का बाल झड़ना शुरू हो जाता है। 200 से अधिक नुस्खे अपनाने के बाद भी उनका बालों का झड़ना कम नहीं होता और उन्हें नकली बाल लगाने पड़ते हैं। फिल्म में दिखाया गया कि किसी के लिए खुद को बदलने की आवश्यकता नहीं है आप जिस तरह भी है उसे स्वीकार करें।

फिल्म बाला ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत की फिल्म पंगा से वरुण धवन की इस मूवी की होने वाली है जबरदस्त टक्कर

साउथ स्टार विजय और रणवीर सिंह की इन फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस पर होने वाली है टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -