नवाज़ से जेल में मिलने पहुंचा शरीफ का परिवार, पार्टी के नेता भी थे मौजूद
नवाज़ से जेल में मिलने पहुंचा शरीफ का परिवार, पार्टी के नेता भी थे मौजूद
Share:

लाहौर: भ्रष्टाचार के मामले में सात साल कैद की सजा काट रहे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से गुरुवार को लाहौर की कोट लखपत जेल में उनकी मां, बेटी मरियम नवाज और पार्टी के कई नेता उनसे मिलने पहुंचे. सोमवार को भ्रष्टाचार के मामले में फैसला सुनते हुए पाकिस्तान की राष्ट्रीय जवाबदेही अदालत ने नवाज शरीफ को सात साल कैद की सजा दी थी.

हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ बंगाल के लिए सम्मान- ममता बनर्जी

उन्हें रावलपिंडी की आदियाला जेल से मंगलवार को लाहौर की कोट लखपत जेल में ट्रांसफर किया गया था. पाकिस्तान की नेशनल एसेम्बली के पूर्व अध्यक्ष अयाज सादिक और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के नेता राना तनवीर भी नवाज शरीफ से मिलने के लिए कोट लखपत जेल गए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सादिक ने जेल के बाहर प्रेस वालों से कहा था कि नवाज शरीफ के खिलाफ आए निर्णय पर पार्टी ने आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ की जमानत के लिए जल्दी ही अदालत में याचिका दायर की जायेगी और आशा है कि उन्हें जमानत मिल जाएगी.

इस पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को थी सेक्स की लत, खुद से छोटे लड़को संग बनाती थी संबंध!

उन्होंने दावा किया है कि अदालत के निर्णय में नवाज शरीफ द्बारा वित्तीय भ्रष्टाचार संबंधी आरोप का विवरण उपलब्ध नहीं है. पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री के कानून का पालन करने के लिए उनकी सराहना भी की. उन्होंने कहा है कि तीन बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे नवाज शरीफ संयुक्त जांच दल के सामने पेश हुए, इससे पहले किसी नेता ने ऐसा नहीं किया और न ही कोई आगे करेगा.  

खबरें और भी:- 

अमेरिकी हिरासत में हुई दूसरे शरणार्थी बच्चे की मौत

दूध को नाली में बहाते नजर आये बच्चे, डेयरी को लिया जांच के दायरे में

इस विश्व रिकॉर्ड तक पहुंची हीना सिद्धू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -