दूध को नाली में बहाते नजर आये बच्चे, डेयरी को लिया जांच के दायरे में

Dec 27 2018 01:03 PM
दूध को नाली में बहाते नजर आये बच्चे, डेयरी को लिया जांच के दायरे में

सेंट्रल चाइना से हाल ही में एक विडियो सामने आया था, जिसमें प्राथमिक स्कूल के बच्चे यहां दिए जाने वाले दूध को नाली में बहाते नजर आ रहे हैं। इस घटनाक्रम का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आती ही चीन की हुनान जियांगमी डेयरी को जांच के दायरे में ले लिया गया है। इतना ही नहीं जांच अधिकारी इस कंपनी द्वारा बनाए जा रहे सभी प्रोडक्ट की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार राष्ट्रीय डेयरी प्राधिकरण इस बात पर भी गौर करेगा कि हुनान जिआंगमी डेयरी कही खुद को सरकारी संस्था बता कर स्कूल में फ्री में दूध पहुंचाकर खुद को प्रोमोट तो नहीं कर रही है।

फ्लेवर्ड मिल्क का स्तर काफी नीचे 

जानकारियों के मुताबिक शुक्रवार को हुनान प्रांत की कंपनी के खराब फ्लेवर दूध पर रोक लगा दी गई। शाओयांग शहर के अधिकारियों ने बताया था कि वे अपने उत्पादों के नमूनों की जांच कर रहे थे। सूत्रों की माने तो कंपनी के फ्लेवर्ड मिल्क का स्तर काफी नीचे गिरता जा रहा है। चीन के एक दुर्गम इलाके में मौजूद इस प्राथमिक स्कूल से विद्यार्थियों का फुटेज देखने के बाद लोग कंपनी के अन्य प्रोडक्ट पर सवाल उठा रहे हैं। घटना सामने आने के बाद स्कूल के टीचर्स भी बच्चों की सेहत को लेकर परेशान है।

डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान, पूरी दुनिया की चौकीदारी नहीं कर सकता अमेरिका

क्रिसमस की तैयारी में लगे थे अचानक लगी आग, जलकर मौत

दुनिया ने कभी नहीं देखी ऐसी बाइक, आपके रोंगटे खड़े कर देगी इसकी खासियत