नवादा: सफीक आलम के घर फटा बम, सत्ताधारी JDU के नेता मंजूर आलम के घर मिला था हथियारों का भंडार
नवादा: सफीक आलम के घर फटा बम, सत्ताधारी JDU के नेता मंजूर आलम के घर मिला था हथियारों का भंडार
Share:

पटना: बिहार का नवादा फिर सुर्ख़ियों में है। यहाँ से एक घर में बम धमाका होने की घटना सामने आई है। सोमवार रात (24 अप्रैल) हुए ब्लास्ट में घर का एक हिस्सा टूट कर ढह गया है। यह घर सफीक आलम का है। गनीमत यह रही कि, धमाके के वक़्त घर के लोग बाहर गए हुए थे, इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ। बता दें कि, इससे पहले नवादा में अवैध हथियार रखने के आरोप में सत्ताधारी JDU के नेता मंजूर आलम समेत 2 लोगों को अरेस्ट किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ब्लास्ट नवादा के गोंदापुर स्थित ईदगाह इलाके में हुआ है। जिस घर में धमाका हुआ उसमें किराएदार रहते हैं, लेकिन शादी के कारण घटना के समय सभी लोग घर से बाहर थे। धमका इतना भीषण था कि घर का एक हिस्सा टूट कर ढह गया और इसका मलबा दूर-दूर तक बिखर गया। धमाके के बाद घर में आग भी भड़क उठी थी। लेकिन, फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुँचकर आग पर नियंत्रण पा लिया। पहले माना जा रहा था कि गैस सिलेंडर के फटने से ब्लास्ट हुआ होगा। मगर, जाँच में पता चला है कि घर के भीतर रखा सिलेंडर पूरी तरह सुरक्षित है। मीडिया से बात करते हुए मकान मालिक सफीक आलम ने भी इसकी पुष्टि की है। घटना की सूचना मिलने पर SDOP और सदर SDO मौके पर पहुँचे। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

इस घटना पर नवादा पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, 'रात लगभग 1 बजे नवादा शहर के गोंदापुर इस्लामनगर मोहल्ले में एक बंद घर में आग लगने की सूचना मिलने पर DIAL 112 और अग्निशमन की टीम के द्वारा फ़ौरन मौके पर पहुँचकर आग पर काबू पाया गया। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर प्रथमदृष्टया यह बम ब्लास्ट का मामला पाया गया। घटनास्थल को सील कर दिया गया है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुँच रहे हैं। FIR दर्ज करते हुए जाँच की जा रही है। एक महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।'

JDU नेता मंजूर आलम के घर मिला था हथियारों का जखीरा:-

बता दें कि इससे रविवार (23 अप्रैल 2023) को नवादा पुलिस ने छापेमारी करते हुए JDU नेता मंजूर आलम के घर से बम सहित कई अवैध हथियार बरामद किए थे। इस मामले में पुलिस ने मंजूर आलम सहित उसके बेटे और भतीजे को अरेस्ट कर लिया था। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 5 जिंदा बम, एक पिस्टल, सात देसी कट्टे, एक राइफल सहित कई जिंदा कारतूस बरामद की थी।

राजस्थान: जो पाकिस्तान से जान बचाकर हिंदुस्तान आए, उनके 200 घरों पर चला बुलडोज़र, Video

मस्जिद में ईद की नमाज़ के दौरान हिन्दू महिला ने मचाया हंगामा, मुस्लिमों को कहा भला-बुरा ?

CM केजरीवाल का साथ छोड़ रहे पार्षद ! AAP का आरोप - करोड़ों देकर खरीद रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -