अभिषेक और नातिन नव्या ने दी जया बच्चन को जन्मदिन की बधाईयां
अभिषेक और नातिन नव्या ने दी जया बच्चन को जन्मदिन की बधाईयां
Share:

अभिषेक बच्चन के लिए आज का दिन का बहुत ही खास है। उनकी मूवी द बिग बुल जहां डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जा चुकी है वहीं आज उनकी मां जया बच्चन का जन्मदिन है। ऐसे में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन को खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। अभिषेक बच्चन ने जया बच्चन की थ्रोबैक तस्वीर साझा करने के साथ एक खास पोस्ट भी लिखा है। जिसे देखने के उपरांत बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर जया बच्चन की बहुत पुरानी तस्वीर साझा की है। जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है। इस तस्वीर में एक साथ अभिषेक ने लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो मां। आई लव यू। अभिषेक के इस पोस्ट को देखने के उपरांत ऋतिक रोशन ने लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो जया आंटी। 

आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन अपनी मां जया बच्चन के बहुत करीबी हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने कहा था कि जया बच्चन ने उनके बाकी घर वालों की तरह उनकी मूवी द बिग बुल नहीं देखी। क्योंकि वो इस केस में अंधविश्वासी है वो उनकी मूवीज रिलीज होने के बाद ही देखना सही समझती हैं। वहीं  जया बच्चन के जन्मदिन पर तमाम लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते नज़र आ रहे है। ऐसे में अब जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर अपनी नानी की तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

 

 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के लिए FWICE ने जारी की नयी गाइडलाइंस

जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कही थी ऐसी बात की सुनकर रोने लगी थीं ऐश्वर्या

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय ने नहीं देखी अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -