जब जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय को लेकर कही थी ऐसी बात की सुनकर रोने लगी थीं ऐश्वर्या

बॉलीवुड जगत की मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन का आज बर्थडे है। जया उन अभिनेत्रियों में से हैं जो कभी अपने परिवार या निजी जिंदगी के बारे में मीडिया में चर्चा नहीं करतीं। वह हमेशा अपनी फैमिली को जोड़कर रखती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी बेटी या बहू में भी कोई अंतर नहीं रखतीं। हालांकि कई बार ऐसी जानकारी आईं कि जया एवं बहू ऐश्वर्या के बीच के रिलेशन ठीक नहीं हैं, किन्तु दोनों सास-बहू ने हमेशा साबित किया है कि वे एक-दूसरे का बहुत आदर करती हैं और प्यार भी। वहीं शादी से पहले एक इंटरव्यू के चलते जया ने ऐश्वर्या को लेकर बहुत बातें की थीं। 

उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या एक आदर्श बहू बनेंगी तथा वह बहुत बेहतरीन शख्स हैं। जया ने कहा था, ऐश्वर्या बड़ी सितारा हैं तथा फिर भी वह हमारे परिवार के साथ अच्छे से फिट हो गई हैं। जब हमने ऐश्वर्या को देखा तो हमें लगा कि बेटी श्वेता ही घर आ रही हैं क्योंकि बेटी का स्थान हमने ऐश्वर्या को दिया। वहीं जया से कहा गया कि ऐश्वर्या इतनी बड़ी सितारा हैं तो क्या इससे आपको समस्या तो नहीं? तो जया ने बताया था, यही उनकी विशेष बात है कि वह इतनी बड़ी स्टार होने के बाद भी बहुत सिंपल हैं तथा सबके साथ मिलकर रहती हैं। उन्हें पता है कि परिवार के साथ कैसे रहता है।

इसके अतिरिक्त फिल्मफेयर अवॉर्ड शो के चलते भी जया ने सबके समक्ष ऐश्वर्या की प्रशंसा में कुछ ऐसा कहा था कि अभिनेत्री भी भावुक हो गई थीं। दरअसल, जया ने स्टेज पर सबके सामने कहा था, ‘मैं एक ऐसी सुंदर लड़की की सास बनने वाली हूं जिस पर पूरा देश प्राउड करता है। आपका हमारी फैमिली में स्वागत है।’ मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं। जया की इन बातों को सुनकर ऐश्वर्या वहीं रोने लगी थीं। ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी के पश्चात् जया ने उन्हें बेशकीमती गिफ्ट दिए थे जिन्हें आज तक ऐश्वर्या ने संभाल कर रखे हैं। क्या आप जानते हैं कि अभिषेक ने ऐश्वर्या को जो रिंग पहनाई थी वो और किसी की नहीं बल्कि जया बच्चन के पसंद की थी। जया ने स्वयं ऐश्वर्या के लिए रिंग पसंद की थी जिसका दाम उस समय 50 लाख बताया जाता है। शादी के पश्चात् ऐश्वर्या ने जब पहली बार घर में कदम रखा तब जया ने उन्हें मंगलोरियन स्टाइल के गोल्ड के कड़े पहनाए थे। इतना ही नहीं अपनी बहू को नजर से बचाने के लिए जया ने उन्हें लोहे का भी एक कंगन दिया था जो आज भी ऐश्वर्या के दिल के नजदीक है। वही ये सब देखकर ऐश्वर्या की आँखों से आंसू झलक गए थे।

जया बच्चन और ऐश्वर्या राय ने नहीं देखी अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' को देखकर फैंस में मची भारी धूम, लोगों ने कह डाली ये बात

जब स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान को कह दिया था 'फेलिंग स्टेट', हुआ था ये हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -