जया बच्चन और ऐश्वर्या राय ने नहीं देखी अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
जया बच्चन और ऐश्वर्या राय ने नहीं देखी अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ 8 अप्रैल को शाम साढ़े सात बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इसमें अभिषेक बच्चन तथा इलियाना डिक्रूज मुख्य रोल में दिखाई दिए हैं। अभिनेता इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित भी हैं। हाल ही में अभिषेक ने कहा कि रिलीज से पहले उन्होंने यह मूवी अपने परिवार को दिखाई है। अमिताभ बच्चन को यह मूवी पसंद आई है। इसके साथ-साथ उन्होंने बेटे के अभिनय की प्रशंसा करते हुए कई अच्छी बातें कही हैं। 

वहीं, मां जया बच्चन तथा वाईफ ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म को रिलीज होने के पश्चात् देखने की इच्छा व्यक्त की है। अभिषेक ने यह भी कहा है कि मां जया बच्चन ने यह इच्छा इसलिए भी व्यक्त की है कि वह थोड़ी अंधविश्वासी हैं। मीडिया के साथ चर्चा में अभिषेक ने कहा, “मां मेरी फिल्म रिलीज होने से पहले नहीं देखती हैं। वह अंधविश्वासी हैं। फैमिली ने तो देख ली है, क्योंकि अजय देवगन (प्रोड्यूसर) ने उन्हें बताई है। सिर्फ मेरी मां ने ही नहीं देखी है। यह मूवी उनके बर्थडे के एक दिन पहले रिलीज हो रही है। तो उनका कहना है कि जन्मदिन तोहफे के रूप में वह इस मूवी को देखेंगी। वह देखेंगी तथा मुझे पता है कि वह बिल्कुल ठीक रिव्यू देंगी। उनको जो लगेगा वह वही बोलेगी।”

साथ ही अभिषेक ने कहा कि परिवार को यह मूवी बहुत पसंद आई है। पापा ने कई अच्छी चीजें कही हैं। मैं खुश हूं, क्योंकि जो एक आवाज मेरे लिए मायने रखती है उनसे मुझे बहुत अच्छा रिव्यू प्राप्त हुआ है तो मैं बहुत खुश हूं। मां की भांति ऐश्वर्या भी फिल्म रिलीज होने के पश्चात् ही देखेंगी। ऐश्वर्या हमेशा मेरी मूवी रिलीज होने के पश्चात् ही देखती हैं।

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' को देखकर फैंस में मची भारी धूम, लोगों ने कह डाली ये बात

जब स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान को कह दिया था 'फेलिंग स्टेट', हुआ था ये हाल

स्विमसूट पहने बड़ी ही गॉर्जियस नजर आईं जाह्नवी कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -