वॉग ब्‍यूटी अवार्ड्स में सभी की आँखों में खटकी नव्या
वॉग ब्‍यूटी अवार्ड्स में सभी की आँखों में खटकी नव्या
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की ब्यूटीफुल नातिन बोले तो नव्या एक बार फिर से अपनी खूबसूरती की छठा बिखेरते हुए नजर आ रही है. आपको बता दे की अभी हाल ही में आयोजित हुए वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में कई सेलेब्स नजर आए जिनमे सबकी निगाहें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली पर ही रही वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. जी दरअसल में नव्या ने आइस ब्लू गाउन पहना था जिसमे वे बहुत ही हॉट और खूबसूरत नजर आ रहीं थी.

इसके साथ ही शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ अवॉर्ड्स में पहुंचे. इस अवार्ड शो में बॉलीवुड के कई सितारों की रौनक दिखी, लेकिन जैसे ही अमिताभ और जया बच्‍चन की नातिन नव्या नवेली की रेड कार्पेट पर एंट्री हुई, कैमरों के फ्लैश उन पर ताबड़तोड़ चमकने लगे. बताते चलें कि 19 साल की नव्‍या नवेली, यहां अपने नाना अमिताभ बच्‍चन, नानी जया बच्‍चन और मां श्‍वेता बच्‍चन के साथ नजर आयीं.

नव्या यहां डिजायनर मोनिशा जयसिंह के आइस ब्लू गाउन में नजर आई. बता दे कि पूर्व में भी नव्या का हमे दिलकश रूप देखने को मिल चूका है जिसमे वह अपने दोस्तों के संग में नजर आ चुकी है.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -