शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान जो के अभी तो फ़िलहाल अनुष्का शर्मा के संग में अपनी आगामी चर्चित फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते खासा सुर्खियों में चल रही है. फिल्म के चलते फ़िलहाल शाहरुख़ व अनुष्का शर्मा शहर शहर गली गली घूम रहे है तथा उसी कड़ी में सुपरस्‍टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन को लेकर बनारस पहुंचे, वहां उनका जादू काशीवासियों के सिर चढ़कर बोला.

अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोग धूप में बेताब दिखे. शाहरुख का देखकर गर्ल्‍स का क्रेज देखने लायक था. दोनों के साथ फिल्‍म के निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद थे. तीनों ने एक दुकान में जाकर बनारसी पान भी खाया. वहीं जब शाहरुख ने अनुष्‍का को अपने हाथों से अनुष्‍का को पान खिलाया तो उनका एक्‍सप्रेशन देखने लायक था.

लेकिन अब उनके जाने के बाद बनारस के बाज़ार में आया 35 रूपये का शाहरुख़ पान, दाम नहीं शौक बड़ी चीज़ है बाज़ार में आया 35 रूपये का शाहरुख़ पान, दाम नहीं शौक बड़ी चीज़ है फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" 4 अगस्त को रिलीज़ होगी.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'